×

पीएम के इलाके से आ रहे लोगों का गांववालों ने किया विरोध, जानिए मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इलाका कहे जाने वाले अहमदाबाद से अपने घर कन्नौज आ रहे तकरीबन 50 लोगों में एक व्यक्ति की तबियत...

Ashiki
Published on: 30 March 2020 7:21 AM GMT
पीएम के इलाके से आ रहे लोगों का गांववालों ने किया विरोध, जानिए मामला
X

अजय मिश्र, कन्नौज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इलाका कहे जाने वाले अहमदाबाद से अपने घर कन्नौज आ रहे तकरीबन 50 लोगों में एक व्यक्ति की तबियत बिगड़ गई। उल्टी के बाद उसकी मौत हो गई। साथी जब गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने घुसने नहीं दिया गया। आरोप लगाया कि अहमदाबाद से आए व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई है, इसलिए जांच कराई जाए।

ये पढ़ें- यहां जिंदगी खतरे में: ट्रंप ने बदला अपना प्लान, बढ़ी और मुसीबते

कुछ यूं बिगड़ी बात

मामला यूपी के कन्नौज जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर स्थित थाना सौरिख क्षेत्र के चपुन्ना गांव का है। रविवार की देर रात गांव पहुंचे करीब 50 लोग तो वहां भीड़ लग गई। इन लोगों ने गांव को बताया कि एक व्यक्ति की तबियत खराब थी। उसको पहले उल्टी हुई और कुछ देर में दम तोड़ दिया। गांव वालों को जब यह पता चला तो उन्होंने अहमदाबाद से आये लोगों को घरों में जाने का विरोध शुरू कर दिया।

ये पढ़ें- कोरोना: राहुल गांधी ने सरकार को दिए 5 सुझाव, कहा- समझदारी से लें काम

मामला बिगड़ते देख तुरंत पहुंचे थानेदार

मामले की जानकारी थानाध्यक्ष राजकुमार को हुई तो वह मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष से ग्रामीणों ने कहा कि पहले शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। साथ में आये सभी व्यक्तियों की स्क्रीनिंग उसी के बाद गांव में घुसने दिया जाएगा। ग्रामीणों का आरोप है कि अहमदाबाद से आए व्यक्ति की मौत कोरोना की वजह से हुई है। मामला बढ़ता देख थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना विकास भवन स्थित जिले के कंट्रोल रूम में दी। वहां से सम्बंधित डॉक्टरों और जिम्मेदारों से सम्पर्क साधा गया, लेकिन संतोषजनक जवाब नही मिला। उसके बाद कंट्रोल रूम प्रभारी/अतिरिक्त एसडीएम अपूर्वा यादव को प्रकरण की जानकारी दी गई है।

ये भी पढ़ें- OMG: इस खौफनाक जगह पर अकेला रहता है ये जांबाज़, काम जानकर रह जाएंगे हैरान

अभी-अभी इमारत में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ग्राहकों को होगा फायदा: लॉकडाउन में टेलीकॉम कंपनियों को TRAI ने दिया ये आदेश

हर 15 मिनट में रुक-रुक कर पानी पीने से खत्म हो जाता है ‘कोरोना’ का वायरस

Ashiki

Ashiki

Next Story