×

ससुराल वालों की ऐसी डिमांड! दामाद ने खाया जहर, मौत

ससुराल पक्ष के लोगों की डिमांड पूरी ना कर पाने से उसने ऐसा कदम उठाया है। जहर खाते ही युवक के मुंह से झाग निकलते देख परिजनों ने 108 एंबुलेंस बुलाया। इसके बाद सूचना परिजनों ने उसे पास के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र मूंढापांडे में भर्ती कराया।

Harsh Pandey
Published on: 2 Nov 2019 1:56 PM GMT
ससुराल वालों की ऐसी डिमांड! दामाद ने खाया जहर, मौत
X

मुरादाबाद: मुरादाबाद जनपद थाना मूंढापांडे क्षेत्र के मेहंदीरामपुर भीला, गांव में एक युवक जहर खा कर जान दे दी।

यह भी पढ़ें. लिबास क्या जाने व्यक्ति की धर्म और जात, पढ़े पूरा मामला

बताया जा रहा है कि ससुराल पक्ष के लोगों की डिमांड पूरी ना कर पाने से उसने ऐसा कदम उठाया है। जहर खाते ही युवक के मुंह से झाग निकलते देख परिजनों ने 108 एंबुलेंस बुलाया। इसके बाद सूचना परिजनों ने उसे पास के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र मूंढापांडे में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें. सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

युवक की नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जिसके चलते इलाज के दौरान युवक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

[playlist type="video" ids="456403"]

पुलिस के कब्जे में शव...

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल से पीएम के लिए भेज दिया है, जिसके चलते मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें. सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

यह है पूरा मामला...

बता दें कि पूरा मामला जनपद मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र के मेहंदीरामपुर भीला गांव का है, जहां पर कुछ दिन पहले मृतक लक्ष्मण नाम के युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते प्रीति पुत्री भजनलाल की लड़की से शादी की थी।

पत्नी ने भी आत्महत्या...

यह भी पढ़ें. जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय

लोगों की माने तो शादी की कहानी कुछ दिन ठीक-ठाक चली, अचानक से 1 दिन विवाहिता ने आपसी घर के कलेश के चलते मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली थी, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था, जिसमें प्रीति ने 3 दिन के बाद इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

बताया जा रहा है कि मृतक प्रीति के परिजनों ने लड़के पक्ष पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगाकर थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया था, जिसमें फैसले की जब बात लड़की पक्ष वालों की तरफ से आई तो, फैसले में लड़की के परिजनों द्वारा 5 लाख रुपए की डिमांड रखी थी।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

तनाव में था युवक...

मृतक युवक लक्ष्मण 5 लाख रुपए पास ना होने की वजह से तनाव में रहता था, जिसके चलते अचानक से मृतक युवक की भाभी को सांप ने काट लिया था, जिसमें सभी लोग भाभी का इलाज कराने के लिए रामपुर के गांव बेनज़ीर गए हुए थे।

यह भी पढ़ें. चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

जब घर वह वापस आए तो देखा की मृतक लक्ष्मण के मुंह से झाग निकल रहा है, तभी आनन-फानन में परिजनों ने 108 एंबुलेंस को फोन कर पास के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र मूंढापांडे अस्पताल में भर्ती कराया, डॉक्टरों ने मृतक की नाजुक हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story