×

इस प्रधानमंत्री ने बनाया समोसा, लेकिन खाना चाहते हैं PM मोदी के साथ

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को समोसे बनाए, जिसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर कहा कि वो इसे प्रधानमंत्री मोदी के साथ शेयर करना पसंद करेंगे।

Shreya
Published on: 31 May 2020 8:40 AM GMT
इस प्रधानमंत्री ने बनाया समोसा, लेकिन खाना चाहते हैं PM मोदी के साथ
X

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को समोसे बनाए, जिसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर कहा कि वो इसे प्रधानमंत्री मोदी के साथ शेयर करना पसंद करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने आम की चटनी के साथ 'स्कॉमोसा' की एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो में उन्होंने पीएम नरेंद मोदी को भी टैग किया और कहा कि वो इसे उनके साथ शेयर करना चाहेंगे। ऑस्ट्रेलियाई PM ने इसे अपने मुताबिक 'स्कॉमोसा' नाम दिया है।

यह भी पढ़ें: लाखों लोग सड़क पर: जला दी इमारतें और लूट ली दुकानें, मचाया हंगामा

PM मोदी के साथ साझा करना करूंगा पसंद

उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि आम की चटनी के साथ संडे स्कॉमोसा। सब कुछ खुद तैयार किया है, चटनी सहित! इस हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मेरी मीटिंग विडियोलिंक द्वारा होगी। 'स्कॉमोसा' शाकाहारी हैं, मैं इन्हें PM मोदी के साथ साझा करना पसंद करूंगा।



यह भी पढ़ें: बेशर्मी की हद पार: युवती से 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म, फिर हुआ सौदा

चार जून को दोनों नेताओं की इस पर होगी वार्ता

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन चार जून को एक वीडियो-लिंक के जरिए द्विपक्षीय शिखर सम्मेलन करेंगे। विदेश मंत्रालय के मुताबिक, इस द्विपक्षीय शिखर सम्मेलन में दोनों नेताओं के बीच आपसी हित के मुद्दों पर चर्चा होगी। इसके साथ ही दोनों नेता सैन्य रसद, विज्ञान और प्रौद्योगिकी सहित कई द्विपक्षीय समझौतों पर हस्ताक्षर भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन 4 से बढ़ी चिंता: इतनी तेजी से बढ़ी महामारी, औसतन 271 लोग संक्रमित

ऑस्ट्रेलिया में कोरोना संक्रमितों की संख्या सात हजार के पार

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। ऑस्ट्रेलिया उनमें से अलग नहीं है। इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या ने सात हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। वहां पर इस वक्त मरीजों की कुल संख्या 7,192 है। जबकि इस घातक बीमारी की चपेट में आने से 103 लोगों की मौत हो चुकी है।

25 मई को, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा कि देश अभी अपनी सीमाओं को फिर से नहीं खोल पाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि वह ट्रांस-तस्मान सुरक्षित यात्रा क्षेत्र के लिए न्यूजीलैंड के साथ अपनी वार्ता जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें: जल्द जारी होंगे UP बोर्ड के 10वीं-12वींं के रिजल्ट, कुछ दिन बाकी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story