×

भारत पर परमाणु हमले की धमकी, अब इमरान ने अपनाया ये नया पैंतरा

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से तिलमिलाया पाकिस्तान अब अपनी जाल में फंसता जा रहा है। बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आए दिन भारत को धमकी दे रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक बार फिर जंग की धमकी दी है।

Dharmendra kumar

By Dharmendra kumar

Published on 22 Aug 2019 9:36 AM GMT

भारत पर परमाणु हमले की धमकी, अब इमरान ने अपनाया ये नया पैंतरा
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से तिलमिलाया पाकिस्तान अब अपनी जाल में फंसता जा रहा है। बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आए दिन भारत को धमकी दे रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक बार फिर जंग की धमकी दी है।

पाक पीएम ने कहा कि अब हम भारत से बातचीत की अपील नहीं करेंगे। इसके साथ ही सत्ता जाने के डर से इमरान ने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली है।

यह भी पढ़ें...चिदंबरम के बाद राज ठाकरे: अब इन पर ED का वार, बढ़ी इनकी मुश्किलें

दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विदेशी मीडियो को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने भारत से बार-बार बातचीत करने के लिए अनुरोध किया, लेकिन भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे नजरअंदाज कर दिया।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने और दो केंद्र शासित प्रदेश में बांटने के बाद से ही तिलमिलाए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...मोदी की भविष्यवाणी सच: चिदंबरम पर कही थी PM ने ये बात, देखें वीडियो

इमरान ने अमेरिकी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि अब उनसे बात करने का कोई फायदा नहीं है। मैंने बातचीत करने की सारी कोशिशें कर लीं। दुर्भाग्य है कि अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो लगता है कि मेरी शांति और बातचीत की सारी कोशिशों को उन्होंने तुष्टीकरण के तौर पर लिया।

इमरान खान ने आगे कहा कि अब भारतीय अधिकारियों से बातचीत करने का कोई मतलब नहीं है और अब तक किए गए सारे प्रयास बेकार साबित हुए हैं। इमरान ने कहा, अब इससे ज्यादा हम कुछ और नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें...पी चिदंबरम को गिरफ्तार करने का नहीं है कोई सबूत- कांग्रेस

इमरान खान ने एक बार फिर पीएम मोदी को फासीवादी और हिंदूवादी करार दिया। इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया कि वह कश्मीर की मुस्लिम बहुल आबादी का सफाया कर उसे हिंदू बहुल इलाके में तब्दील कर देना चाहते हैं।

तिलमिलाए इमरान खान ने प्रोपैगैंडा फैलाने में लगे हैं। इसी के तहत उन्होंने कहा कि भारत कश्मीर में फर्जी ऑपरेशन भी चला सकता है जिससे पाकिस्तान के खिलाफ सैन्य कार्रवाई के लिए उसे आधार मिल सके। इमरान ने कहा कि ऐसी स्थिति में पाकिस्तान भी जवाब देने के लिए मजबूर होगा।

यह भी पढ़ें...कभी पी चिदंबरम ने किया था CBI हेडक्वार्टर का उद्घाटन, आज वहीं बने आरोपी

युद्ध की धमकी देते हुए इमरान ने कहा कि जब दो परमाणु शक्ति संपन्न आमने-सामने होंगे तो कुछ भी हो सकता है। पाकिस्तान पीएम ने कहा, 'मेरी चिंता यही है कि कश्मीर के हालात से तनाव बढ़ सकता है। दोनों देश परमाणु शक्ति संपन्न है इसलिए दुनिया को इस पर ध्यान देना चाहिए कि हम किन हालात का सामना कर रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story