×

कराची में बड़ा ब्लास्ट: दहल गया पाकिस्तान, 5 की मौत, 30 घायल

कराची में गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में बड़ा धमाका हो गया है। जिसमें पांच लोगों की मौत है, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

Shreya
Published on: 21 Oct 2020 6:15 AM GMT
कराची में बड़ा ब्लास्ट: दहल गया पाकिस्तान, 5 की मौत, 30 घायल
X
कराची में बड़ा ब्लास्ट: दहल गया पाकिस्तान, 3 की मौत, 15 घायल

कराची: पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका हो गया है। ये विस्फोट गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में हुआ है। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं आसपास की इमारतों को भी काफी नुकसान पहुंचा है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इस विस्फोट में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 30 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

हादसे के पीछे की वजह का नहीं चला पता

पाकिस्तानी मीडिया में अधिकारियों के हवाले से लिखा गया है कि धमाके में घायल हुए और जान गंवाने वाले लोगों को पटेल अस्पतल भर्ती कराया गया है। हालांकि हादसे के पीछे की वजहों का अभी तक पता नहीं चला है। वहीं मुबीना टाउन पुलिस एसएचओ का कहना है कि यह एक सिलेंडर ब्लास्ट हो सकता है। उन्होंने कहा है कि बम निरोधक दस्ता धमाके के वजहों का पता लगाएगा।

यह भी पढ़ें: iPhone 12 पर बुरी खबर: ड्यूल सिम पर 5G नेटवर्क नहीं कर रहा सपोर्ट, यूजर्स परेशान

कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी मौके पर

वहीं घटना की सूचना पाते ही कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। एलएएएस द्वारा इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया है। गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में इमारत की दूसरी मंजिल पर विस्फोट होने की आशंका है। इस हादसे में आसपास की इमारतों की खिड़कियां भी चकनाचूर हो गई हैं। इसके अलावा वाहनों को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: मर्डर करने के बाद मौज की जिंदगी जी रहा था हत्यारा, एक ‘टैटू’ ने ऐसे पहुंचा दिया जेल

कल भी कराची में हुआ था बम धमाका

बता दें कि अभी कल ही पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के कराची शहर के शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास एक बस टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर बड़ा बम धमाका हो गया था। इस घटना में तकरीबन पांच लोग घायल हुए थे। पुलिस ने बताया था कि यह एक आईईडी था। जिसे टर्मिनल के गेट पर लगाया गया था।

यह भी पढ़ें: मचा हंगामा: बोली ऊषा ठाकुर- मदरसों में कट्टरवादी और आतंकवादी पैदा होते हैं

आलू-प्याज और टमाटर के दाम ने तोड़े सभी रिकार्ड, यहां बिक रही सबसे महंगी सब्जियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story