अमेरिका में मौत का भयानक मंजर, सड़ रहे शव, रखने तक की जगह नहीं

दुनियाभर में तांडव मचा रहे वोरोना वायरस ने सबसे ज्यादा अमेरिका में कहर बरपाया है। कोरोना से सबसे ज्यादा मौतें अमेरिका में हुई है।

नई दिल्ली: दुनियाभर में तांडव मचा रहे वोरोना वायरस ने सबसे ज्यादा अमेरिका में कहर बरपाया है। कोरोना से सबसे ज्यादा मौतें अमेरिका में हुई है। अमेरिका के शहरों में मौत का मंजर भयानक होता जा रहा है। यहां के ब्रूकलिन में एक शवदाह गृह में लाशों के ढेर पड़े हैं।

ये पढ़ें: भारत में भी कोरोना वायरस को लेकर मिले ये चौंकाने वाले संकेत, ICMR कर रहा जांच

अमेरिका में जहां एक तरफ लोगों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर एक के ऊपर एक शव रखे जा रहे हैं। दरअसल एक युवक जो कि अपनी दादी के अंतिम संस्कार के लिए पहुंचा था, यहां की तस्वीर देखने के बाद उसके होश उड़ गए।

जेकवे क्लार्क नाम का युवक अपनी दादी के अंतिम संस्कार के लिए ऐंड्रू क्लेकली फ्यूनरल होम गया, जहां ताबूत के पीछे एक स्क्रीन के पार एक पैर दिखा। जब वह उस तरफ गया तो स्क्रीन के पीछे की तस्वीर ली। यह तस्वीर देखते ही व्यक्ति के होश उड़ गए। स्क्रीन के पीछे करीब 8 शव बिना कपड़ों के बमुश्किल चादर से ढके हुए रखे गए थे।

ये पढ़ें: 7 प्रवासी मजदूर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, महाराष्ट्र से लाए गए थे वापस

लगभग 22 दिन बाद पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। तब तक इलाके में काफी गंध फैल चुकी थी। यहां के लोगों का कहना है कि ‘आप मौत को सूंघ सकते थे’। यहां ट्रकों में करीब 100 शव रखे हुए थे। बिना फ्रिज के ये सड़ने की हालत में पहुंच गए थे। मामला सामने आने के बाद फ्यूनरल होम का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

ये पढ़ें: पुलिस बल के साथ सड़क पर निकले डीएम, फिल्मी अंदाज में बोले- ‘मैं हूँ न’

मामला सामने आने के बाद फ्यूनरल होम का कहना है कि उसके पास इतने ज्यादा शव आ रहे थे कि जगह कम पड़ गई थी। इसलिए एक ही जगह पर स्क्रीन खड़ी करके एक तरफ अंतिम संस्कार चल रहा था और दूसरी तरफ शव रखे गए थे। जगह भर जाने के बाद ट्रकों में शव रखे गए।

ये पढ़ें: कांग्रेस ने PM मोदी से पूछा- कब खत्म होगा पूरी तरह लाॅकडाउन, क्या है लक्ष्य

केजरीवाल बोले, कोरोना के साथ जीना होगा, लॉकडाउन से खत्म नहीं होगा वायरस

यूपी की जेल में मौत का तांडव: एक कैदी की मौत, पुलिस विभाग में मचा

काबिले तारीफ़: आंगनबाड़ी माया बनीं कोरोना योद्धा, घर-घर बांट रहीं मास्क