Aligarh News: धारदार हथियार से पति ने पत्नी को काट डाला, नृशंस हत्या से इलाके में दहशत

Aligarh News: बरला थाना इलाके के एक गांव में पति-पत्नी के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी।

Update: 2023-03-13 20:09 GMT

Aligarh News: बरला थाना इलाके के एक गांव में पति-पत्नी के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। इस हत्या की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम के साथ इलाका थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हत्यारोपी पति को फरार होने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने निर्वस्त्र हालत में पड़ी मृतक पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पत्नी की हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार को बरामद करते हुए पति से पूछताछ और जांच शुरू कर दी है।

गांव में फ़ैल गई दहशत

बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के गांव गाजीपुर में सोमवार की दोपहर ग्रामीणों में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया। जब एक पति और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। पति-पत्नी के बीच हुई कहासुनी के बाद पति अपना आपा खो बैठा। उसने घर के अंदर रखे लोहे के धारदार हथियार से अपनी पत्नी के ऊपर हमला करते हुए उसकी निर्मम हत्या कर दी।

पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या करने के बाद हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को घर के बाथरूम में फेंकते हुए पति भागने की फ़िराक में था। घटना के बाद सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा घर के अंदर खून लथपथ पड़ी महिला की लाश को देखने के लिए इकट्ठा हो गया।

पति ने की अपनी पत्नी की हत्या

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। इस मामले पर क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह का कहना है कि दोपहर थाना बरला पुलिस को सूचना मिली कि गाजीपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है। जानकारी करने पर पता चला कि दोनों पति-पत्नी के बीच पहले से ही पारिवारिक विवाद चला आ रहा था। पति को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। तहरीर के आधार पर बरला थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Tags:    

Similar News