कोकीन केस में कैलाश विजयवर्गीय तक पहुंच सकती है जांच की आंच, जानें पूरा मामला

Update: 2021-02-21 05:17 GMT
पामेला गोस्वामी ने 2019 में भाजपा में शामिल होने से पहले बतौर एयर होस्टेस, एक मॉडल और टीवी सीरियल में अभिनेत्री के रूप में काम किया है।

कोलकाता: कोकीन रखने के आरोप में बीजेपी युवा मोर्चा की महासचिव पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद से पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेताओं की नींद उड़ी हुई है। कई नेताओं को अभी से इस बात का डर सताने लगा है कि पामेला से उनकी नजदीकियों के चलते पुलिस उनसे भी पूछताछ न करने लगे।

उनकी टेंशन इस बात से भी बढ़ी हुई है क्योंकि पामेला ने कोकीन केस में अब बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के एक सहयोगी का भी नाम लिया है।

सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि पुलिस कैलाश विजयवर्गीय से भी आगे चलकर इस मामले में पूछताछ कर सकती है। क्योंकि पामेला ने कोकीन केस में जिस नेता पर खुद को फंसाने का आरोप लगाया है।

वो कैलाश विजयवर्गीय का करीबी बताया जा रहा है। अगर पुलिस उस नेता से पूछताछ करती है तो ये तय है कि विजयवर्गीय से भी पूछताछ की जा सकती है।

चौंकायेंगे बंगाल के नतीजे, भाजपा बढ़ी लेकिन टीएमसी का जनाधार बरकरार

बंगाल: कोकीन केस में विजयवर्गीय तक पहुंच सकती है जांच की आंच, जानें पूरा मामला(फोटो:सोशल मीडिया)

पामेला और राकेश सिंह से पहले से ही परिचित हैं कैलाश विजयवर्गीय

इसकी एक और वजह ये भी है कि विजयवर्गीय पामेला को भी अच्छे से जानते हैं। दोनों ही एक पार्टी से आते हैं। कई कार्यक्रमों में साथ भी देखें गये हैं। पूछताछ इसलिए भी सकती है।

शनिवार की शाम जब पुलिस पामेला गोस्वामी को एक स्थानीय अदालत में पेश करने के लिए कोर्ट लेकर पहुंची तो कार से नीचे उतरते ही पामेला ने पत्रकारों पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी राकेश सिंह ड्रग्स मामले में शामिल थे। पामेला ने आरोप लगाया कि राकेश सिंह ने ही उनके खिलाफ साजिश रची है।

इसके साथ ही पामेला ने मामले की सीआईडी से जांच की मांग भी की। पामेला ने कहा, "मैं सीआईडी जांच चाहती हूं। कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी भाजपा के राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह उन्हीं की साजिश थी।" हालांकि, कोर्ट के अंदर पामेला ने इस आरोप पर कुछ भी नहीं बोला।

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी भी हैं, जहां जल्द ही विधान सभा चुनाव होने वाले हैं।

गौरतलब है कि कोलकाता पुलिस ने शुक्रवार की शाम को बीजेपी की युवा नेत्री पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन ले जाने के आरोप में अरेस्ट किया था।

उस वक्त उनके साथ एक सुरक्षाकर्मी भी था। पुलिस ने , पामेला गोस्वामी को उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कुछ लाख की कीमत वाले कोकीन रखने के जुर्म में अरेस्ट किया था। उनके साथ कार में उनके मित्र और सहयोगी प्रबीर डे भी मौजूद थे। पुलिस ने उन्हें अरेस्ट किया था।

शाह फंसे बंगाल में: कानूनी जंग लड़नी होगी अब, देने होंगे अपने आरोपों पर जवाब

बंगाल: कोकीन केस में विजयवर्गीय तक पहुंच सकती है जांच की आंच, जानें पूरा मामला(फोटो:सोशल मीडिया)

कौन हैं पामेला गोस्वामी

पामेला गोस्वामी ने 2019 में भाजपा में शामिल होने से पहले बतौर एयर होस्टेस, एक मॉडल और टीवी सीरियल में अभिनेत्री के रूप में काम किया है।

बाद में उन्हें हुगली जिले के लिए युवा मोर्चा के महासचिव और युवा मोर्चा पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया था। बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी हैं। बंगाल के अंदर बीजेपी के छोटे-बड़े सभी तरह के कार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति रही है।

ममता की जीत मुश्किल! शाह के बंगाल दौरे से बढ़ी चिंता, अब ये 5 दिग्गज छोड़ेंगे पार्टी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News