Bihar Accident Today: भयानक हादसा सारण में, तेज रफ्तार कार ने दावत खा रहे दर्जनों लोगों को रौंदा

Bihar News Today: इस हादसे में कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान सड़क किनारे लोग श्राद्ध कर्म का भोज खा रहे थे।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-27 02:18 GMT

 Bihar accident news (photo: social media )

Bihar News: बिहार से एक और बड़े सड़क हादसे की खबर आई है। सारण जिले में सड़क किनारे भोज खा रहे लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। घटना में एक शख्स ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान सड़क किनारे लोग श्राद्ध कर्म का भोज खा रहे थे।

घटना सारण जिले के मशरक के लखनपुर गोलंबर के समीप कर्ण कुदरिया गोपी टोला के पास की है। लोग सड़क किनारे बैठकर भोज खा रहे थी तभी एक तेज रफ्तार कार उन्हें रौंदते हुए चली गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की चीख-पुकार मच गई। कुछ देर तक वहां अफरा-तफरी का माहौल रहा। हादसे में मारे गए शख्स की पहचान शत्रुघ्न कुमार के रूप में हुई है।

गुस्साए लोगों ने कार सवार को बंधक बनाया

घटना के बाद लोगों ने कार सवार को बंधक बना लिया और मुख्य सड़क राम जानकी पथ को अवरूद्ध कर जमकर प्रद्रर्शन किया। इस दौरान आगजनी की भी खबर है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मशरक थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत से कार सवार लोगों को गुस्साए ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस – प्रशासन हाय – हाय के नारे लगाए। लोगों का आरोप है कि कार सवार नशे में गाड़ी ड्राइव कर रहे थे।

पुलिस ने मृतक का शव कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी कार सवार से घटना के बारे में पूछताछ जारी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले बिहार के वैशाली जिले में भी सड़क हादसे की एक बड़ी घटना हुई थी। एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद डाला था। जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे। जांच में पता चला कि आरोपी ड्राइवर शराबबंदी वाले बिहार में नशे में ट्रक चला रहा था। 

Tags:    

Similar News