Ambedkarnagar Accident News: ट्रेलर से भिड़ी तेज रफ्तार बस, महिला की मौत

बसखारी इलाके में नेशनल हाइवे पर रोडवेज की बस सड़क के किनारे खड़ी ट्रेलर से टकरा गई जिसमे आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए

Written By :  Manish Mishra
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-17 06:08 GMT

Ambedkarnagar Accident News: बसखारी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर हुए भीषण सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक महिला बहराइच जनपद में एएनम के पद पर कार्यरत बताई जा रही हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए घायलों को अस्पताल भिजवाया।


बता दें कि दुर्घटना बृहस्पतिवार की सुबह 5 बजे के करीब उस समय की बताई जा रही है जब दोहरीघाट डिपो की यूपी 50 बी टी 4624 बस सवारियों को लेकर बसखारी की तरफ से मऊ जनपद के लिए जा रही थी। बस लहटोरवा पुलिस चैकी के करीब आगे जा रहे एक ट्रेलर से भिड़ गई जिसमें बैठी एक महिला अनु राय पत्नी रामप्रवेश उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी जनपद मऊ के अलावा करीब आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची बसखारी पुलिस ने घायल महिला की गंभीर स्थिति देखते हुए सीएचसी बसखारी और अन्य घायलों को अतरौलिया इलाज के लिए भिजवाया जहां गंभीर रूप से घायल महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला की मौत की खबर पाकर बसखारी पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में बसखारी पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। माना जा रहा है कि बस चालक को नीद आ जाने के कारण यह दुर्घटना हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News