भारत में डरने वालों को बीजेपी MLA की नसीहत, अफगानिस्तान जाएं, वहां सस्ता है पेट्रोल-डीजल

बिहार से बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि 'अफगानिस्तान के हालात से भारत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लेकिन जिन लोगों को भारत में डर लग रहा है, वो अफगानिस्तान चले जाएं। वहां पेट्रोल-डीजल भी सस्ता है।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-08-18 12:15 GMT

बीजेपी विधायक हरिभूषण सिंह(social media)

BJP MLA Hari bhushan Singh controversial statement: अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा लिया है। इसके बाद अब भारत में भी सियासी घमासान भी शुरू हो गया है। इस पर पहले सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान का समर्थन करते हुए बयान दिया था, जिस पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया था, जिसके कारण इन पर केस भी दर्ज हो गया। लेकिन अब बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद होना तय है।

बिहार से बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि 'अफगानिस्तान के हालात से भारत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लेकिन जिन लोगों को भारत में डर लग रहा है, वो अफगानिस्तान चले जाएं। वहां पेट्रोल-डीजल भी सस्ता है।'


B"धर्म के नाम पर देश बंट गया, ये लोग फिर बांटेंगे"

जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी के सभी धर्मों के लोगों को भारत लाने के बयान पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'धर्म के नाम पर देश बंट गया, ये लोग फिर बांटेंगे। अगर भारत के लोग नहीं संभले तो भारत भी अफगानिस्तान और तालिबान बन जाएगा। लोग समझ नहीं रहे हैं और सिर्फ वोट के चश्मे से देख रहे हैं।' उन्होंने अपील करते हुए कहा कि भारतीयों को अफगानिस्तान को देखने और उससे सीखना चाहिए।

डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क पर केस दर्ज

वहीं, यूपी से सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने मंगलवार को तालिबान का समर्थन करते हुए कहा था कि उन्होंने अपने देश को आजाद कराया है। उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान में जब अंग्रेजों का शासन था और उन्हें हटाने के लिए हमने संघर्ष किया, ठीक उसी तरह तालिबान ने भी अपने देश को आजाद किया। तालिबान ने रूस, अमेरिका जैसे ताकतवर मुल्कों को अपने देश में ठहरने नहीं दिया। इसके बाद बुधवार को उनके खिलाफ IPC की धारा 153 A, 124 A और 295 A के तहत केस दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News