Bihar News: स्कूल नहीं आते शिक्षक सुनकर भड़के नीतीश, शिक्षा मंत्री को दिया ये खास निर्देश

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में आयोजित जनता के दरबार कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-14 12:16 GMT
लोगों की समस्या सुनते हुए सीएम नीतीश कुमार

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) आज 4 देशरत्न मार्ग स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में आयोजित जनता के दरबार कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं।

इन विभागों से संबंधित मिली शिकायतें

सीएम ने आज स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, समाज कल्याण विभाग, पिछड़ा एवं अति पिछड़ा वर्ग, कल्याण विभाग, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण विभाग, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग, सूचना प्रौद्योगिकी विभाग, कला संस्कृति एवं युवा विभाग, वित्त विभाग श्रम संसाधन विभाग एवं सामान्य प्रशासन विभाग से संबंधित मामलों की शिकायतों को सुना।

कटिहार से आई एक फरियादी की बात सुन सीएम हुए गुस्से

इसी बीच कटिहार से आई एक फरियादी की बात सुन सीएम गुस्से में आ गए। फरियादी युवक ने कहा था कि उसके स्कूल में टीचर नहीं आ रहे हैं। इसके बाद सीएम ने शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को को फोन लगाया और कहा कि आप इस मामले को देखिए। उन्होंने कहा कि हम लगातार पहले भी बोल चुके हैं। शिक्षा विभाग को देखना है कि शिक्षक पढ़ाता है या नहीं। इस बात का ध्यान रखिए।

बेतिया इलाके से आए से आए एक फरियादी ने बताया कि कोरोना काल में मेरे परिजन की मौत हो गई थी। अब तक इसका मुआवजा नहीं मिला है। सरकारी अस्पताल में मौत हो गई थी जिसका मुआवजा हमें आज तक नहीं मिला है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव प्रत्यय अमृत को फोन लगाया। प्रत्यय अमृत से फोन पर इस मामले को गंभीरता से लेने की बात कही।

इसके अलावा तमाम अन्य फरियादों ने सीएम के समक्ष अपना दुखड़ा रोया जिस पर मुख्यमंत्री ने सहानुभूतिपूर्वक एक्शन लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये।

Tags:    

Similar News