Bihar: CM नीतीश कुमार ने मंत्रियों को बनाया जिलों का प्रभारी, तेजस्वी और तेजप्रताप को मिले ये जिले

Bihar News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को मंत्रियों को जिलों का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया है। इस लिस्ट में 6 मंत्रियों को दो-दो जिलों का प्रभार सौंपा गया है।

Written By :  aman
Update: 2022-08-18 09:15 GMT

Bihar CM Nitish Kumar (Image: Social Media)

Bihar News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने गुरुवार को मंत्रियों को जिलों का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया है। इस लिस्ट में 6 मंत्रियों को दो-दो जिलों का प्रभार सौंपा गया है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी दो जिले पटना और भोजपुर का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया गया है। वहीं, जेडीयू कोटे से मंत्री विजय कुमार चौधरी (Vijay Kumar Choudhary) को नालंदा तथा शेखपुरा का प्रभारी मंत्री बनाया गया है।

https://newstrack.com/pdf_upload/incharge-minister-1-1384670.pdf

इसी कड़ी में बृजेन्द्र प्रसाद यादव का नाम भी है जिन्हें पूर्णिया और किशनगंज का प्रभार दिया गया है। जबकि, आलोक कुमार मेहता को औरंगाबाद और सिवान का प्रभारी नियुक्त किया गया है। अशोक चौधरी को रोहतास और जमुई का प्रभार सौंपा गया है तो संजय कुमार झा के हिस्से सुपौल और मधेपुरा आया है। शेष सभी मंत्रियों को एक-एक जिले का प्रभार दिया गया है। समस्तीपुर के हसनपुर से विधायक और नीतीश सरकार में वन और पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव को अरवल का प्रभारी मंत्री बनाया गया है।

Tags:    

Similar News