तेजस्वी पर फेंकी चप्पल: रैली में दो बार हुआ ऐसा, जनसभा में मच गया हड़कंप

आज तेजस्वी यादव औरंगाबाद में रैली कर रहे थी। जिस दौरान उनपर किसी शख्स ने चप्पल फेंका जो उनके हाथों पर लगी। उनपर दो बार चप्पलों से हमला किया गया।

Update: 2020-10-20 16:27 GMT
तेजस्वी पर फेंकी चप्पल: रैली में दो बार हुआ ऐसा, जनसभा में मच गया हड़कंप

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में सभी सभी पार्टियां जोरों शोरो से प्रचार में लगी हुई हैं। इस चुनाव के लिए मतदान 28 अक्टूबर से 7 नवंबर तक होगा। वही नतीजों की घोषणा 10 नवंबर को होगी। कल बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के चुनाव सभा में एक युवक के पत्थर फेंकने से हडकंप मच गया था। घटना गया के अतरी में स्थित टेटुआ का था, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू प्रत्याशी मनोरमा देवी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

औरंगाबाद में रैली

वही आज तेजस्वी यादव औरंगाबाद में रैली कर रहे थी। जिस दौरान उनपर किसी शख्स ने चप्पल फेंका जो उनके हाथों पर लगी। उनपर दो बार चप्पलों से हमला किया गया। पहली चप्पल तेजस्वी को छुटे हुए निकल गई वही दूसरी बार फेंकी गई चप्पल उन्हें हांथों पर लगी। बता दें, कि तेजस्वी यादव पर फेंके गए चप्पल का विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः मोदी ठेले वालों से मिलेंगे: कर सकते हैं बड़ा ऐलान, लाखों की सुनेंगे समस्या

नहीं आया घटना पर बयान

इस घटना के तुरंत बाद उअस शख्स की तलाश की जाने लगी। जिसके बाद मौके पर आनन फानन में दिव्यांग युवक को किसी तरह शांत कराया गया। फिलहाल इस घटना पर आरजेडी के किसी नेता का बयान नहीं आया है। आपको बता दें, कि तेजस्वी के इस रैली में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हुई थी।

ये भी पढ़ेंः राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने कही ये दस बड़ी बातें

ये भी पढ़ेंः कर्मचारियों को तोहफा: 7वें वेतन आयोग पर आई बड़ी खबर, सरकार का ये ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News