Bihar News: बिहार में थम नहीं रही हत्याएं 20 घंटे में 4 की हत्या, BJP का तंज-चरम पर है अपराध

Bihar News: घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-16 08:22 GMT

बिहार में थम नहीं रही हत्याएं (photo: social media ) 

Bihar News: बिहार में अलग-अलग जिलों में चार लोगों की हत्या कर दी गई। इसमें कटिहार, समस्तीपुर, भोजपर और नवादा शामिल हैं। वहीं शेखपुरा और छपरा में दो लाशें मिली हैं। परिजनों का कहना है कि इनकी हत्या की गई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई है। पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। वहीं बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा लगातार महागठबंधन की सरकार पर हमला बोल रही है।

भाजपा नेताओं का कहना है बिहार में जंगल राज रिटर्न हो गया है। वहीं केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में जबसे नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर राजद के साथ गए हैं तब से अपराध चरम पर है। आंकड़े सबके सामने हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि महागठबंधन की सरकार से न ना अपराध बंद हो रहा है ना ही शराब बंद हो रहा है।

समस्तीपुर में किसान की पीट-पीटकर हत्या

समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के आलमपुर कोदरिया गांव में अपराधियों ने एक किसान की पीट-पीटकर मार डाला। मृतक की पहचान आलमपुर कोदरिया गांव के रमेश कुमार 45 वर्ष के रूप में की गई है। परिजनों का कहना है कि रमेश बाजार से लौट रहा था। अपराधियों ने घेर कर गोली मार दी।

नवादा में वृद्ध महिला की हत्या

नवादा में जमीनी विवाद में मंगलवार शाम को एक वृद्ध महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि महिला खेत की ओर गई थी, तभी अपराधियों ने पीट-पीटकर उसे मार डाला। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है पूछताछ कर रही है। मृत महिला की पहचान 65 वर्षीय महिला चन्दवा देवी के रूप में हुई।

कटिहार में युवक की गोली मारकर हत्या

कटिहार में अपराधियों ने एक 25 साल के युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार रात वह अपने घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान अपराधी आए और ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। एक गोली युवक के सीने में लगी। परिजन जबतक उसे अस्पताल लेकर जाते उसकी मौत हो गई थी। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के भगवान चौक चन्नाडीह निवासी मनीष कुमार उर्फ कालू के रूप में हुई।

भोजपुर में गरजीं बंदूकें, पिता की मौत, बेटा-बेटी की हालत गंभीर

भोजपुर में जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इसके बाद इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर गोली बारी की। इसमें गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई। वहीं उसके दो बेटे और बेटी की हालत गंभीर है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों पुलिस ने न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

Tags:    

Similar News