खूनी संघर्ष: दो पक्षों में जमकर चलें लाठी-डंडे, कई लोग हुए लहूलुहान, एक ने तोड़ा दम

सुरेंद्र राय के बेटे नंद कुमार राय को इलाज के लिए लोग हॉस्पिटल ले जा रहे थे। तभी रास्ते में ही नंद कुमार ने दम तोड़ दिया। इससे परिजनों का गुस्सा और भी ज्यादा बढ़ गया।

Update: 2020-11-06 11:36 GMT
पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली वैसे ही मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। शव को कब्जे में लेकर उसे फौरन पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया।

पटना: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है। यहां के मनेर इलाके में दीवार पर प्लास्टर कराने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों तरह से खूब लाठी-डंडे चलाये गये।

इस दौरान एक आदमी की जान भी चली गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये। बेकाबू भीड़ का गुस्से इतने पर भी शांत नहीं हुआ और लोगों ने ब्रह्मचारी पोखर इलाके के पास जगह-जगह आग लगा दी।

उसके बाद लाश को एनएच-30 पर रखकर सड़क जाम कर दिया। अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक दीवार पर प्लास्टर कराए जाने को लेकर एक पक्ष विरोध करने पर उतारू था।

डेडबॉडी (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़े…रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

पहले भी हुई थी कहासुनी

दीवार पर प्लास्टर को लेकर पूर्व में भी कहासुनी हुई थी। जिसके बाद आज इस मामले के निपटारे के लिए एक पंचायत बुलाई गई थी। जिसमें नंद कुमार राय के पक्ष के लोग जैसे ही वहां पर पहुंचे।

आरोपी पड़ोसी हमला करने के मकसद से वहां पर पहुंच गया। अभी पंचायत शुरू भी नहीं हुई थी कि दोनों ओर से लाठी-डंडे निकाल लिए गये। तभी पथराव शुरू हो गया। पथराव शुरू होते ही लोग इधर उधर भागने लगे।

ये भी पढ़े…बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

क्राइम सीन(फोटो:सोशल मीडिया)

एक युवक ने रास्ते में तोड़ा दम

इस दौरान घायल हुए सुरेंद्र राय के बेटे नंद कुमार राय को इलाज के लिए लोग हॉस्पिटल ले जा रहे थे। तभी रास्ते में ही नंद कुमार ने दम तोड़ दिया। इससे परिजनों का गुस्सा और भी ज्यादा बढ़ गया।

उन्होंने ग्रामीणों की मदद से राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर लाश को रखकर सड़क जाम कर दी। इस दौरान खूब बवाल किया।

हाइवे पर आगजनी भी की। पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली वैसे ही मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। घटना के बाद से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे फौरन पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

ये भी पढ़े…पाकिस्तान किसे चाहता है अमेरिका का राष्ट्रपति बने, जानिए डोनाल्ड ट्रंप या बिडेन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News