Bihar: 'सारे मोदी चोर हैं' केस में पेश हुए सुशील मोदी, कहा- मैं चाहता हूं राहुल गांधी को सजा दे कोर्ट

Bihar News: सुशील मोदी ने कहा, 'कोर्ट से मेरी अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से ले और राहुल गांधी को इस मामले में जरूर सजा दें। ताकि, लोग इस घटना से सबक ले सकें।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-26 16:04 GMT

Sushil Modi and Rahul Gandhi

Bihar News Today: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Rajya Sabha MP Sushil Modi) शुक्रवार (26 अगस्त) को एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में पेश हुए। कोर्ट से निकलने के बाद वो मीडिया से मुखातिब हुआ। उन्होंने कहा, कि 'वे चाहते हैं कि कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जेल जाएं। उन्हें कोर्ट जेल भेजे।' दरअसल, साल 2019 में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा था कि 'सारे मोदी चोर हैं'। इस पर सुशील मोदी का कहना है कि उनका भी सरनेम 'मोदी' ही है। राहुल गांधी के इस बयान से वे काफी आहत हुए थे। इसलिए उन्होंने कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। फिलहाल राहुल गांधी इस मामले में बेल पर चल रहे हैं।

राहुल गांधी के बयान से अपमानित महसूस कर रहा

बीजेपी सांसद की शुक्रवार को इसी मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में गवाही हुई। कोर्ट में सांसद सुशील मोदी ने अपनी बातें रखी। सुशील मोदी का कहना है कि 'पूरे बिहार के लोग मुझे मोदी के नाम से ही जानते हैं। राहुल गांधी की इस बात से मैं बहुत अपमानित महसूस कर रहा था। मुझे काफी दुख हुआ। कहीं न कहीं मोदी सरनेम वाले लोगों की छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई थी। इस कारण मैंने मुकदमा दायर किया।'

'सारे मोदी चोर हैं' कहकर मेरा मजाक उड़ाते हैं

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने आगे कहा, कि 'इस केस में राहुल गांधी एक बार कोर्ट में पेश हो चुके हैं। फिलहाल वे बेल पर हैं। कोर्ट में आज करीब 45 मिनट तक बहस चली। राहुल गांधी के वकील ने मुझसे (सुशील मोदी से) कई सवाल पूछे। जिस दिन राहुल ने भाषण दिया था उस दिन घर में मैं टीवी देख रहा था। इसके बाद भाजपा कार्यालय गया। वहां पर कई लोग इस बात की चर्चा कर रहे थे कि 'सारे मोदी चोर हैं', अब तो राहुल गांधी ने भी कह दिया है। इसके बाद अगले दिन भागलपुर गया, वहां की सभा में भाषण देकर मंच से उतरा तो वहां भी लोग कह रहे थे 'सारे मोदी चोर हैं।' अब 'सारे मोदी चोर हैं' कह कर मेरा उपहास उड़ाया जा रहा था। मेरा मानना है कि राहुल गांधी ने जानबूझकर मोदी सरनेम वालों पर ऐसी टिप्पणी की। उनके बयान से कतई ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा इसलिए मैंने मानहानि का मुकदमा किया।

कोर्ट राहुल गांधी को दे सजा, बने नजीर

सुशील मोदी ने कहा, 'कोर्ट से मेरी अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से ले और राहुल गांधी को इस मामले में जरूर सजा दें। ताकि, लोग इस घटना से सबक ले सकें। किसी भी मामले को किसी के सरनेम से जोड़ कर ना देखें।'

Tags:    

Similar News