Bihar Accident: बिहार में सुबह सुबह दर्दनाक हादसा, ट्रक-कार की भिड़ंत में 6 की मौत, 4 घायल

Bihar Road Accident News Today: बिहार के जमुई में मंगलवार सुबह ट्रक और कार के बीच तेज भिड़ंत हो गई, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-11-16 04:18 GMT

एक्सीडेंट (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- न्यूज़ट्रैक) 

Bihar Road Accident News Today: बिहार में मंगलवार सुबह सुबह एक बड़ा और दर्दनाक हादसा (Bihar Road Accident) हो गया है, जिसके चलते करीब 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और कम से कम चार लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। आज सुबह बिहार के जमुई (Jamui) में ट्रक और कार के बीच तेज भिड़ंत (Truck And Car Collision) होने से यह हादसा हो गया। हादसे के बाद लोगों में दहशत फैल गई और मौके पर चीख पुकार मच गई।  

बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार (Funeral) से लौटते समय ट्रक और कार आपस में भिड़ (Truck Aur Car Ki Bhidant) गए, जिस वजह से 6 लोगों की मौत (6 Logon Ki Maut) हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। प्रशासन के मुताबिक, हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मृतकों व घायलों की पहचान कर परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। जिसके बाद से मृतकों के घर में मातम छा गया है। 

अंतिम संस्कार से लौट रहे थे लोग

मिली जानकारी के मुताबिक, जमुई के हलसी थाना क्षेत्र में सिकंदरा-शेखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास यह हादसा (Jamui Mein Hadsa) हुआ है। जमुई के खैरा प्रखंड के नौडीहा निवासी कुछ लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पटना गए थे। वापसी के समय पिपरा गांव के पास इन लोगों की कार एक ट्रक से जा टकराई। यह भिड़त इतनी जोरदार रही कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही 6 लोगों ने दम तोड़ दिया। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News