Bihar Video Viral: बिहार में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, बैडमिंटन टूर्नामेंट जीतने के बाद सामने आया वीडियो

Bihar News: पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवकों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी शुरू कर दी है। अब तक 5 आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं। बाकियों की तलाश जा रही है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-12-23 06:17 GMT

Bihar video viral (photo: social media )

Bihar News: बिहार के भोजपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवक एक ट्रॉफी के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद भोजपुर पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि की है। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवकों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी शुरू कर दी है। अब तक 5 आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं। बाकियों की तलाश जा रही है।

इस वीडियो के साथ एक मैसेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि चांदी-जमीरा सड़क के समीप स्थित नरबीरपुर टोला में बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल मैच का आयोजन किया गया था। इस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला कोईलवर और चांदी की टीम के बीच खेला गया, जिसमें चांदी की टीम जीत गई। जीत हासिल करने के बाद खुशी में युवकों ने देश विरोधी नारा लगाना शुरू कर दिया। युवकों की नारेबाजी मोबाइल में कैद हो गई, जिसे किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है।

क्या है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक ब्लू रंग का कपड़ा पहने हुए युवक वीडियो बना रहा है, तो दो लड़कों ने हाथ में ट्रॉफी उठा रखी है। इनके अलग-बगल भी कई युवक नजर आ रहे हैं। जो जीत के जश्न में ट्रॉफी के साथ घूमते दिख रहे हैं। वहीं, युवक मार्च करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।

पहले भी लग चुके हैं ऐसे नारे

बिहार में पहले भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग चुके हैं। साल 2017 में पश्चिम चंपारण में मुर्हरम के दौरान कुछ युवक पाकिस्तान लिखी जर्सी पहनकर जूलुस में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए थे। पुलिस ने तब जूलुस में शामिल 21 लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज किया था।

Tags:    

Similar News