Bihar News: नवादा में दबंगों ने 80 घरों में लगायी आग, कई मवेशी जलकर मरे

Nawada News: दबंगों ने महादलित टोला में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए लगभग 80 घरों को आग के हवाले कर दिया है। यह वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां दबंगों ने घटना को अंजाम दिया है।

Written By :  Durgesh Sharma
Update:2024-09-18 22:20 IST

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bihar News: बिहार के नवादा में आज दबंगों ने जमकर कहर बरपाया। दबंगों ने महादलित टोला में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए लगभग 80 घरों को आग के हवाले कर दिया है। यह वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां दबंगों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल वारदात स्थल पर पहुंच गश्त कर रही है। घटना में कई जानवरों के जलकर मर जाने की खबर है।

फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर पाया काबू

ग्रामीणों ने दबंगों पर गोलीबारी व मारपीट करने का आरोप लगाया है। यह पूरी वारदात बिहार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर कृष्णा नगर की है। जिन ग्रामीणों को घर जलाया गया है ये लोग नदी किनारे बिहार सरकार की जमीन पर बसे हुए है। इस घटना से गांव के लोगों में आक्रोश फैल गया है। वहीं मामले की सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई। दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

गांव में घुसते ही चलाने लगा गोली

घटना की सूचना मिलते ही अफसरों में खलबली मच गई। आनन-फानन में सदर एसडीओ अखिलेश कुमार, एसडीपीओ अनोज कुमार, एसडीपीओ सुनील कुमार समेत मुफस्सिल, नगर, बुंदेलखंड सहित कई थानों की पुलिस वारदात स्थल पर पहुंच गई। घटना के बारे पीड़ितों ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्राण बिगहा के नंदू पासवान करीब सैकड़ों लोगों के साथ गांव पहुंचा। यह वारदात बुधवार की शाम करीब 7:30 बजे हुआ। गांव में घुसते ही उसने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दीं। इस दौरान उसने गांव के कई लोगों से मारपीट भी की। इसके बाद लगभग 80 से 85 घरों को आग के हवाले कर दिया।

गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक

पीड़ितों ने कहा कि आगजनी की घटना से कई मवेशी जलकर मर गए। गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया है। अब लोगों के सामने खाने-पीने और रहने का संकट पैदा हो गया है। लोगों ने कहा कि अचानक हुई घटना के कारण कुछ समझ ही नहीं पाए। दबंगों ने गांव में पहुंचते ही गोलियां चलाना शुरू कर दी, जिससे अफरातफरी मच गई। गोली चलने की आवाज सुन लोग चौक गए और जान बचाने के प्रयास में इधर-उधर भागने लगे। इसी समय घरों में आग लगा दी गई। साथ ही कई वाहनों को भी तोड़ दिया गया है।

Tags:    

Similar News