Bihar: गैंगरेप पीड़िता बिन ब्याही बनी मां, अब बच्चे को हक दिलाने की गुहार, रेपिस्टों और बच्चे का लिया गया डीएनए सैम्पल

Bihar News: तीन साल पहले एक 17 साल की लड़की के साथ मोहम्मद सोहेब (35 साल) और मकबूल (36 साल) ने गैंगरेप किया था।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-05 07:54 GMT

किशोरी के साथ बलात्कार और गर्भपात  (photo: social media )

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित कटरा थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक गैंग रेप की शिकार 20 साल की लड़की अब मां बन चुकी है, अब लड़की और उसके परिजन इसके पिता को खोज कर रहे हैं। पीड़िता के पिता ने इस 2 साल की बच्ची के बाप का पता लगाने के लिए डीएनए टेस्ट करवाने का फैसला लिया। इसके बाद गैंगरेप के आरोपियों का डीएनए सैंपल लिया गया। इसके बाद पता चल सकेगा कि इन दोनों में से बच्चे का असली बाप कौन है?

परिजनों का कहना है कि तीन साल पहले एक 17 साल की लड़की के साथ मोहम्मद सोहेब (35 साल) और मकबूल (36 साल) ने गैंगरेप किया था। इसके प्रेग्नेंट हो गई और उसने बच्चे को जन्म दिया। बच्चा दो साल का हो गया है। इस केस में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस का कहना है कि गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपी में से एक जेल में है और दूसरा जमानत पर है।

कोर्ट के आदेश पर बच्चे के पिता की खोजबीन शुरू

परिजनों का कहना है कि अब कोर्ट के आदेश पर बच्चे के पिता की खोजबीन शुरू कर दी गई। एक आरोपी सोहेब जेल में बंद है। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल लाया गया था। जबकि दूसरे आरोपी को बुलवाया गया तो वह हॉस्पिटल पहुंचा था। इसके बाद तीनों के सैंपल लिया गया। रिपोर्ट आने के बाद इसे पुलिस कोर्ट में सबमिट करेगी। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लें और और डीएनए रिपोर्ट आने के बाद बच्चे के बाप का पता लगाने और उससे उसका हक दिलाने में हमारी मदद करें। कोर्ट के आदेश पर हमने इस बच्चे के पिता पिता के बारे में जानने का प्रयास किया है। इसके लिए डीएनए सैंपल भी दे दी गई है।

Tags:    

Similar News