Bihar News: बिहार में हॉरर किलिंग, सिवान में सनकी भाई ने बहन और उसके बॉयफ्रेंड को मार डाला

Bihar News Today: मामले में एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में दोनों की हत्या की बात सामने आ रही है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-05 03:22 GMT

बिहार में हॉरर किलिंग (photo: social media )

Bihar News:बिहार के सिवान में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। एक सनकी ने अपनी बहन और उसके बॉयफ्रेंड को मार डाला। देर रात जब दोनों की लाशें मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। मामला दारौंदा थाना क्षेत्र के रुकुंदीपुर पंचायत का है। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले में एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में दोनों की हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृत लड़के की राहुल कुमार राम के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में छापेमारी कर मोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। ताकि उसके पास से हत्या में प्रयोग किए गए चाकू भी बरामद हुए हैं। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

वही मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि मोनू कुमार को उसकी बहन का राहुल से मिलना जुलना पसंद नहीं था। मोनू कुमार की बहन का गांव के ही युवक राहुल से प्रेम प्रसंग चलता था। इसको लेकर मोनू काफी नाराज रहता था। पहले भी कई बार उसने अपनी बहन को राहुल से मिलने से मना किया। शुक्रवार शाम जब मोनू की बहन राहुल से मिलने गई तो मोनू को इसकी भनक लग गई। इसके बाद मोनू वहां गया और राहुल की चाकू गोदकर हत्या कर दी। बहन ने जब विरोध किया तो उसे भी चाकू गोदकर निर्मम तरीके से मार डाला। घटना के बाद राहुल कुमार राम के परिजन मौके पर पहुंचे और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर राहुल को गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

Similar News