Bihar News: मुजफ्फरपुर में पति-पत्नी की हत्या, पड़ोसी बोले- बेटे से अक्सर होता था विवाद

Bihar News: घटना सरैया थाना इलाके के गोपीघनवत गांव की है। बुधवार सुबह पड़ोसियों ने दोनों की लाश देखी तो इलाके में हड़कंप मच गया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-30 06:30 GMT

मुजफ्फरपुर में पति-पत्नी की हत्या (photo: social media )

Bihar News: मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर हुआ है। एक घर से पति-पत्नी की लाश मिली है। आशंका है कि घरेलू विवाद में दोनों की हत्या हुई है। पड़ोसियों का कहना है कि वारदात के बाद से दंपति का बेटा सरोज कुमार फरार है। आशंका है कि उसने ही अपने माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद दोनों की लाशों को छोड़कर भाग गया।

घटना सरैया थाना इलाके के गोपीघनवत गांव की है। बुधवार सुबह पड़ोसियों ने दोनों की लाश देखी तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ हटवायी। इसके बाद पति-पत्नी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। घर से दोनों की लाश बरामद हुई है। मरने वालों की पहचान के जय मंगल ओझा और उनकी पत्नी उर्मिला देवी के रूप में हुई। दोनों की उम्र 50 से 55 वर्ष के बीच की बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि दंपति के बेटे की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

आगे की कार्रवाई

परिजनों को सूचना दी गई है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। आसपास के लोगों की मानें तो सरोज अक्सर अपने घर में विवाद करता था। माता-पिता विरोध करते थे तो उनसे लड़ाई करता था। आशंका है कि उसने ही दोनों को मार डाला और फरार हो गए। पुलिस से अपील है कि वो इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

Tags:    

Similar News