Patna में डबल मर्डर: अपराधियों ने दोनों शख्स का सिर धड़ से अलग कर भूसे में छिपाया, लाशें बरामद

परिजनों का कहना है कि डिंपल सिंह एवं चुन्नू सिंह सोमवार की रात घर से निकले थे। मंगलवार को दोनों की हत्या की सूचना मिली तो दंग रह गए। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लें।

Newstrack :  Network
Update: 2022-07-05 14:07 GMT

Double Murder In Patna

Double Murder In Patna : बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में डबल मर्डर हुआ है। मंगलवार दोपहर दो युवकों की सिर कटी लाश पुलिस ने बरामद की। अपराधियों ने बेहद ही निर्मम तरीके से वारदात को अंजाम दिया है। प्रतीत होता है कि अपराधियों ने दोनों को पहले बेरहमी से पीटा। इसके बाद उनका सिर धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं, अपराधियों ने दोनों के शरीर को कई टुकड़ों में काटकर भूसे में छुपा दिया।

मंगलवार दोपहर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब दोनों लाशों को एक पिंटू सिंह की जमीन से बरामद किया, तो इलाके में सनसनी मच गई। लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वालों की पहचान पुनपुन थाना के मंदारपुर निवासी टिंबल सिंह और चुन्नू सिंह के रूप में हुई।


जिसकी जमीन से लाश मिली, उसके घर-गाड़ी को फूंका 

इधर, सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और बवाल करने लगे। ग्रामीण और परिजन आक्रोशित हो गए। जिस शख्स की जमीन पर से दोनों लाशें बरामद हुई थी, उसके घर और गाड़ी को फूंक दिया गया। इसके बाद, पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जिस शख्स की जमीन से दोनों लाशें बरामद हुई है उनकी तलाश जारी है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

क्या कहना है परिजनों का? 

परिजनों का कहना है कि डिंपल सिंह एवं चुन्नू सिंह सोमवार की रात घर से निकले थे। मंगलवार को दोनों की हत्या की सूचना मिली तो दंग रह गए। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लें और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करें।

ग्रामीण ये बोले 

ग्रामीणों का कहना है कि, दोनों जमीन का कारोबार करते थे। डिंपल सिंह एवं चुन्नू सिंह सोमवार की रात घर से निकले थे। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि उनकी निर्मम हत्या कर शव को घर में छुपा कर रखा गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डुमरी गांव के नजदीक पिंटू सिंह के घर से दोनों की लाशों को बरामद किया। आरोप है कि पिंटू सिंह पर डिंपल सिंह एवं चुन्नू सिंह का 70 लाख रुपए बकाया था। डिंपल और चुन्नू इसी बकाया राशि को मांगने उस शख्स के घर गए थे। इसके बाद दोनों नहीं लौटे। दोनों की लाशें बरामद हुई। 

Tags:    

Similar News