Bihar Car Accident : पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 2 मरने वालों के सिर हुए धड़ से अलग

सदर थाना के NH 57 पर शीशा बाड़ी के पास एक तेज रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी । जिसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए । इस दौरान 4 की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल पाए गए हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-25 01:46 GMT

Purnia Car Accident: बिहार (bihar)  के पूर्णिया में 4 लोगों के लिए शनिवार की रात आखिरी रात साबित हुई । सदर थाना के NH 57 पर शीशा बाड़ी के पास एक तेज रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी । जिसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए । इस दौरान 4 की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल पाए गए । इस घटना की जानकारी सदर थाना की पुलिस को मिली और वे मौके पर पहुंचे, घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया ।

घटना की जानकारी देते हुए सदर थाना अध्यक्ष मधुरेंद्र कुमार के बताया कि 7 लोग हुंडई कार में सवार होकर अररिया जिला के काला बलवा की तरफ जा रहे थे । तभी तेज रफ्तार में आ रही कार शीशा बाड़ी के पास खड़ी ट्रक में जा टकराई । जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है । इस कार एक्सीडेंट में दो लोगों के गला ही कट गया । सूचना पाते ही सदर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और जांच में जुट हुई।

दो का कटा गला 

बता दें, इस तेज रफ्तार कार ने खड़ी ट्रक को पीछे से टक्कर मारी थी । जिसमें चार की मौके पर ही मौत हो गई थी । तीन घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। खबर है कि इन 7 लोगों में ज्यादा तर पुरुष थे । टक्कर इतना जबरदस्त था कि इसमें 2 लोगों का गला कट गया । कार के तो परखच्चे ही उड़ गए । मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह शवों को बाहर निकाला । जिसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

पहले भी 5 लोगों ने गवाई थी जान 

अभी हाल ही में बिहार के दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेरियां के पास एक कार के पुल से गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई थी । कार यूपी की ओर से कैमूर जा रही थी । कार पुल से एक गड्ढे में जा गिरी थी, जिसमें पानी भरा हुआ था । इसी चलते कार में फंसे 5 लोग निकल नहीं पाए और मौत हो गई ।

Tags:    

Similar News