'बिहार में आतंकी लेंगे पनाह': इस केन्द्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान, मचा घमासान

बीजेपी अपने नेता के बचाव में मैदान में उतर चुकी है। नित्यानंद राय के बयान पर पार्टी की तरफ से बचाव करते हुआ बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा, नित्यानंद जी के बयान का अर्थ ये था कि भाजपा आतंकवाद के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ रही है।

Update: 2020-10-14 09:26 GMT
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के इस बयान से विपक्ष बेहद गुस्से में है। वह केंद्रीय मंत्री के बयान को लेकर उन पर सीधे- सीधे हमला बोल रहा है।

पटना: इस बार कोरोना काल में ही बिहार के अंदर विधान सभा चुनाव होने जा रहे हैं। सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

चुनाव जीतने के लिए एक दल दूसरे दल पर जमकर आरोप भी लगा रहे हैं। जनता को अभी से बड़े-बड़े सपने दिखाए जा रहे हैं। एक से बढ़कर एक चुनावी दावे किये जा रहे हैं।

इस बीच बिहार के चुनाव में आतंकवाद का मुद्दा भी छाया हुआ है। इस पर जमकर सियासत हो रही है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने तो मंगलवार को यहां तक कह दिया कि अगर राजद इस बार चुनाव जीत कर आती है तो बिहार में कश्मीर से आए आतंकी पनाह लेंगे।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के इस बयान से विपक्ष बेहद गुस्से में है। वह केंद्रीय मंत्री के बयान को लेकर उन पर सीधे- सीधे हमला बोल रहा है। विवाद बढ़ता देख अब बीजेपी अपने नेता के बचाव में उतर आई है।

तेजप्रताप और तेजस्वी यादव की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: पाकिस्तान में दहशत, एयरफोर्स चीफ बोले- राफेल से जल्द हमला कर सकता है भारत

तेजस्वी ने साधा निशाना

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के बयान पर तेजस्वी यादव गुस्से में हैं। उन्होंने नित्यानंद राय पर निशाना साधते हुए कहा-, बिहार में बेरोजगारी की दर 46.6 फीसदी है।

बेरोजगारी, गरीबी, भुखमरी और पलायन के आतंक पर उनका क्या कहना है? 15 साल में उनके डबल इंजन सरकार ने क्या काम किया है? जरा आप जनता को ये बात बतायेंगे। ये संब तो केवल एजेंडे से हटने की कोशिश है लेकिन हम तो एजेंडे पर ही चुनाव लड़ेंगे।

ये भी देखें: मोदी सरकार का एक्शन प्लान, अर्थव्यवस्था को बढ़ाने के लिए किए बड़े ऐलान

तेजप्रताप और तेजस्वी यादव की फोटो(सोशल मीडिया)

बचाव में उतरी भाजपा

बीजेपी अपने नेता के बचाव में मैदान में उतर चुकी है। नित्यानंद राय के बयान पर पार्टी की तरफ से बचाव करते हुआ बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा, नित्यानंद जी के बयान का अर्थ ये था कि भाजपा आतंकवाद के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ रही है। एक तरह से उनकी टिप्पणी को ट्विस्ट किया जा रहा है। उन्होंने तो ये बात राष्ट्रीय सुरक्षा के संदर्भ में कही थी।

ये भी देखें: पावर ग्रिड किसे कहते हैं, ये कब फेल होता है, इससे कैसे बचा जा सकता है, यहां जानें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News