Bihar News: सीवान में युवक की हत्या, भोज खाकर बाइक से लौट रहा था घर

Bihar News: सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-14 04:48 GMT

सीवान में युवक की हत्या (photo: social media )

Bihar News Today: सीवान में बाइक सवार एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना चैनपुर ओपी क्षेत्र की है। वह रविवार देर रात छठिहार से भोज खाकर लौट रहा था। इसी दौरान उसे बाइक सवार अपराधियों ने घेर लिया और गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मृतक की पहचान चैनपुर ओपी इलाके के नवादा गांव निवासी जय नारायण सिंह के 25 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार सिंह उर्फ गोरख सिंह के रूप में हुई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, पुरानी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि, कुछ लोग प्रेम-प्रसंग में हत्या की बात कर रहे हैं। उस एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है।

मौक पर ही तोड़ा दम 

परिजनों का कहना है कि रितेश के छठिहार में शामिल होने गया था। देर रात खाना खाकर लौट रहा था। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसपर गोलीबारी शुरू कर दी। उसने भागने की कोशिश की लेकिन एक गोली उसे सीने में लगी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। परिजन जब उसे अस्पताल ले गए गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पिता जय नारायण सिंह, मां गीता देवी समय परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की गुहार लगा रहे हैं।

Tags:    

Similar News