Bihar News: कार के अंदर खेल रहे थे दो मासूम, तभी अचानक लगी आग, जिंदा जले दोनों

Bihar News: घटना की जानकारी मिलने के बाद गौरीचक थाने से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और परिजनों से इसके संबंध में पूछताछ की। कार में आग कैसे लगी इसकी वजह फिलहाल सामने नहीं आ पाई है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-12-19 04:09 GMT

Two children playing inside car burnt (photo: social media )

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के मसौढ़ी इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक घर के बाहर खड़ी कार में दो मासूम खेल रहे थे, गाड़ी का दरवाजा लॉक था। अचानक कार के अंदर आग लग गई और अंदर खेल रहे दोनों बच्चे झुलस कर मर गए। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मसौढ़ी के गौरीचक थाना क्षेत्र स्थित सोहगी रामपुर गांव के रहने वाले संजीत कुमार अपने परिवार के साथ घर में थे। उन्होंने ऑल्टो कार घर के बाहर पार्क कर रखी थी। दो बच्चे जिनमें उनका आठ साल का बेटा राजपाल और भाई की बेटी छह वर्षीय सृष्टि कार के अंदर खेल रहे थे। कार का दरवाजा लॉक था और शीशा भी चढ़ा हुआ था।

शीशा तोड़कर बाहर निकाले गए बच्चे

थोड़ी देर बाद कार से अचानक धुंआ उठने लगा। धुंआ देखते ही कुछ स्थानीय लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे सुन परिजन भी घर से निकले और सीधे कार की ओर भागे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और दोनों बच्चे अंदर बुरी झुलस गए थे। दोनों बच्चों को शीशा तोड़कर कार के अंदर से निकाला गया।

इसके बाद आनन-फानन में दोनों को नजदीकी निजी नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजन मासूम की मौत पर बिलख-बिलख कर रोने लगे।

कुछ दिन पहले ही खरीदी थी सेकेंड हैंड कार

घटना की जानकारी मिलने के बाद गौरीचक थाने से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और परिजनों से इसके संबंध में पूछताछ की। कार में आग कैसे लगी इसकी वजह फिलहाल सामने नहीं आ पाई है। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उक्त ऑल्टो कार को कुछ समय पहले ही उनके एक रिश्तेदार ने सेकेंड हैंड खरीदी थी। सोमवार को परिवार के लोग घूमने गए थे। देर शाम जब घूम कर आए तो कार को पार्क कर सभी घर के अंदर चले गए लेकिन दोनों बच्चे गाड़ी के अंदर ही खेलते रहे। इसी दौरान ये घटना हो गई।

Tags:    

Similar News