Bihar: पटना के बेऊर जेल में बंदियों के दो गुटों में खूनी खेल, 4 बंदी घायल, 7 पर केस दर्ज

Bihar: पटना के बेऊर जेल में बंदियों के दो गुट के बीच जमकर मारपीट हुई है। इसमें चार बंदी घायल हो गए। वहीं, बेउर थाना में 7 बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-19 11:16 GMT

बेऊर जेल में बंदियों के दो गुटों में खूनी खेल

Bihar: पटना के बेऊर जेल (Beur Jail) में बंदियों के दो गुट के बीच जमकर मारपीट हुई है। इसमें चार बंदी घायल हो गए। PMCH में इनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद बेउर थाना में 7 बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

विवाद खूनी खेल में बदल गया दो गुटों का विवाद

जेल सूत्रों का कहना है कि गुरुवार की देर शाम गंगा खंड के राजवीर सिंह उर्फ छोटू, गोलू कुमार उर्फ विशाल, उज्जवल कुमार और प्रकाश, सरयू खंड के अभिषेक कुमार, राहुल कुमार, दयानंद दूबे के बीच विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते यह विवाद खूनी खेल में बदल गया। दोनों ओर से जमकर मारपीट होने लगी। वहीं सूचना मिलते हैं जेल के जेलर, सहायक जेलर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया।

कई बंदी बुरी तरह हुए घायल

बताया जा रहा है कि इस मारपीट के हादसा में कई बंदी बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भेजा गया है। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे जेल के उच्च कक्षपाल संतोष कुमार (High Chambers Santosh Kumar) बुरी तरह घायल हो गए।

बेउर थाने में 7 बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के बाद पटना के बेउर थाने में 7 बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। बेऊर जेल प्रशासन (Beur Jail Administration) का कहना है कि हालत नियंत्रण में हैं। आपस में मारपीट करने वाले कैदियों की पहचान करके उन्हें अलग-अलग सेल में भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News