Jammu Kashmir News : कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जवान मोर्चे पर

Jammu Kashmir News : पुलिस और सुरक्षा बलों ने रेडवानी इलाके में संभाला मोर्चा

Report :  Network
Published By :  Sushil Shukla
Update: 2021-07-09 01:22 GMT

जम्मू-कश्मीर में तैनात जवान (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में शुक्रवार को फिर आतंकियों (terrorists) और सुरक्षा बलों (security forces) के बीच मुठभेड़ (encounter) की खबर है। समाचार एजेंसी के अनुसार मुठभेड़ कुलगाम के रेडवानी इलाके में हो रही है। पुलिस और सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाला हुआ है।

जम्मू-कश्मीर में तैनात जवान (फाइल फोटो)

इससे पहले बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर में दो आतंकी मार गिराए गए थे। वहीं इससे पहले कुलगाम में दो आतंकियों को ढेर करने के साथ ही एक दिन में पांच दहशतगर्दों का खात्मा किया गया था।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया था कि बीते 24 घंटे में कश्मीर में 5 आतंकियों को मार गिराया गया था। उन्होंने बताया था कि दक्षिणी कश्मीर में बुधवार की देर रात मुठभेड़ शुरू हुई थी। दो आतंकियों के घिरे होने की सूचना मिली थी। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था। पुलवामा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने सर्च आॅपरेषन शुरू किया था। इस दौरान एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बों पर गोलाबारी शुरू कर दी थी। एसओपी ने बताया कि इन आतंकियों को आत्मसमर्पण के कई मौके दिए गए, लेकिन आतंकियों ने इसे नजर अंदाज किया। जवाबी कार्रवाई में सेना के जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। इसके लिए उन्होंने पुलिस और सुरक्षा बलों को बधाई दी थी।

Tags:    

Similar News