Bulandshahar News: अग्निवीर बनने की तैयारी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या, तीन हिरासत में

Bulandshahar News: जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के गांव भुन्ना जाटान निवासी नरेश (20) पुत्र रनवीर का गांव के बाहर सिर में गोली लगा शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के भाई सोनू ने बताया कि नरेश सेना में भर्ती के लिए अग्निवीर बनने की तैयारी कर रहा था।

Update: 2023-05-03 13:24 GMT
Bulandshahar News (सोशल मीडिया)

Bulandshahar News: जनपद के जहांगीरपुर में अग्निवीर बनने की तैयारी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के भाई ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिर में मारी गई थी गोली

जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के गांव भुन्ना जाटान निवासी नरेश (20) पुत्र रनवीर का गांव के बाहर सिर में गोली लगा शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के भाई सोनू ने बताया कि नरेश सेना में भर्ती के लिए अग्निवीर बनने की तैयारी कर रहा था। सोनू ने जहांगीरपुर थाने में दी तहरीर में कहा है कि गांव के ही तीन युवक उसे अपने साथ ले गए थे। आरोप है कि उन्हीं युवकों ने उसके साथ शाम को झगड़ा किया। पूर्व में भी रुपए के लेनदेन को लेकर इन युवकों का उससे विवाद हो चुका है। इसके बाद गोली की आवाज सुनाई दी। गांव के लोगों द्वारा इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। मामले की जानकारी पाकर जहांगीरपुर थाना प्रभारी निरीक्षक जंग बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की। पुलिस ने हत्यारोपी पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने की बात कह रही है। हत्या में प्रयुक्त असलहे और हत्या की वजहों की पड़ताल की जा रही है। दूसरी तरफ इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन रो-रोकर बेहाल थे कि किस तरह उनका नौजवान बेटा जो सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहता था। उसे दबंगों ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मृतक के परिजनों ने मामले की गहराई से जांच और सभी साजिशकर्ताओं को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है।

Tags:    

Similar News