Viral Video: 'बचपन का प्यार' गाकर फेमस हुए बच्चे से मिले CM बघेल, कहा- वाह...

Viral Video: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने 'बचपन का प्यार' गाने वाले बच्चे से मुलाकात की है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-07-28 10:26 GMT

सहदेव के साथ सीएम भूपेश बघेल (फोटो साभार- ट्विटर)

Viral Video: 'जानेमन मेरी जानेमन बचपन का प्यार मेरे भूल नहीं जाना रे...' अब ऐसा तो हो नहीं सकता कि किसी ने इस गाने को सुना न हो। आजकल जिसे देखो उसके जुबान पर बस यहीं गाना गुनगुनाता रहता है। सोशल मीडिया पर तो इस गाने को बेशुमार प्यार मिला है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 90 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं, जबकि लाखों लोगों ने इस सॉन्ग को यूज करके Instagram Reels बनाए हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर इस गाने से रातों रात फेमस होने वाला बच्चा कौन है। अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं। दरअसल, ये बच्चा छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले का रहने वाला है। जिसका नाम सहदेव है। सोशल मीडिया पर इस बच्चे का वीडियो बीते दिनों काफी ज्यादा वायरल हुआ था, जिसके लिए इसको लोगों को खूब ज्यादा प्यार मिला। 

भूपेश बघेल ने की सहदेव से मुलाकात

अब तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी इस बच्चे के गाने से प्रभावित होकर इससे मुलाकात की है। बघेल ने खुद सहदेव से मिले और इस मुलाकात की एक क्लिप भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें सहदेव सीएम के अनुरोध पर एक बार फिर इस गाने को गाते हुए दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री ने क्लिप को ट्वीट करते हुए लिखा कि बचपन का प्यार... वाह।  

Full View

बादशाह ने गाने का दिया ऑफर

आपको बता दें कि सहदेव का गाना 'बचपन का प्यार भूल ना जाना रे' को लोग खूब ज्यादा प्यार दे रहे हैं। कई सारे सेलिब्रिटीज ने भी इस गाने पर अपने रील्स बनाए हैं। यही नहीं बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और रैपर बादशाह ने भी सहदेव के गाने को पसंद किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बादशाह ने तो सहदेव के गाने को सुनकर अपने साथ गाने का ऑफर भी दे दिया है। उन्होंने सहदेव को कॉल किया और चंडीगढ़ आने का निमंत्रण दिया है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News