कोरोना को लेकर सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा! अब अनुपम खेर ने कही ये बड़ी बात

देश कोरोना महासंकट से जूझ रहा है। इस बीच लोग मोदी सरकार की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं।

Reporter :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-04-26 01:54 GMT

नई दिल्लीः देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है। कोरोना की रफ्तार बेकाबू होता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। हजारों लोगों की मौत हो रही है। इस बीच लोग मोदी सरकार को घेर लिया है और कोसना शुरू कर दिया है। आम जनता हो या सेलेब्रिटी सभी मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

बता दें कि जहां एक तरफ सभी लोग मोदी सरकार को दोषि ठहरा रहे हैं वही दूसरी और बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन करते हुए दिख रहे हैं। अनुपम खेर ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि, घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही।

दरअसल, जब से देश में कोरोना संक्रमण बढ़ा है। तभी से लोग सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की आलोचना करना शुरू कर दिया है। लेकिन अनुपम खेर से नहीं रहा गाय तो उनहोंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जवाब दे दिया। इस ट्वीट में सरकार की आलोचना की गई थी। इसका जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "आदरणीय. ये कुछ ज्यादा ही हो गया। आपके स्टैंडर्ड से भी। कोरोना एक विपदा है। पूरी दुनिया के लिए। हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया। सरकार की आलोचना जरूरी है। उनपे तोहमत लगाइए। पर इससे जूझना हम सबकी भी ज़िम्मेदारी है। वैसे घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही!! जय हो!"

प्रधानमंत्री से अच्छे रिश्ते 

आपको बताते चले कि अभिनेता अनुपम खेर आए दिन प्रधानमंत्री का बचाव करते हुए दिख जाते हैं। मोदी और अनुपम खेर के बीच का रिश्ता बहुत अच्छा है। साल 2019 में अनुपम खेर मोदी से मिलने के बाद लिखा था कि पीएम मोदी उनके लिए उर्जी का श्रोत हैं। और सबसे खास बात बता दें कि अनुपम खेर की एक किताब आई थी Your Best Day Is Today। इस किताब के जरिए मोदी की तारीफ की गई थी।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News