Coronavirus: 24 जुलाई को शाह करेंगे पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, ये अधिकारी भी रहेंगे मौजूद

मंथन: अमित शाह 24 जुलाई को करेंगे पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, मुख्य सचिव और डीजीपी भी रहेंगे मौजूद

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-07-22 15:40 GMT

अमित शाह (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Coronavirus: कोरोना वायरस की दूसरी लहर थमने के बाद अब लगातार डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों की ओर से तीसरी लहर को लेकर चेतावनी दी जा रही है। जिसे लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह से सतर्क हो चुकी है। अब इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) शनिवार यानी 24 जुलाई को पूर्वोत्तर राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों, मुख्य सचिवों एवं पुलिस महानिदेशकों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें कोरोना की स्थिति का वो जायजा ले सकते हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्रियों और अधिकारियों के साथ होने वाली इस बैठक में अमित शाह पूर्वोत्तर की कानून व्यवस्था और कोरोना वायरस की स्थिति का जायजा ले सकते हैं। गृह मंत्रालय के अधिकारी ने जानकारी दी है कि केंद्रीय गृह मंत्री शाह शनिवार को शिलांग में पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों, मुख्य सचिवों और पुलिस महानिदेशकों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

अमित शाह (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शिलांग में करेंगे एक क्रायोजेनिक प्लांट का उद्घाटन

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 24-25 जुलाई को दो दिवसीय यात्रा के दौरान शिलांग में एक क्रायोजेनिक प्लांट का उद्घाटन करेंगे और उनके असम राइफल्स के मुख्यालय जाने की भी संभावना है। इसके अलावा शाह गुवाहाटी में एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान शाह के साथ केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी और अंतरिक्ष मंत्री जितेंद्र सिंह और पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री जी किशन रेड्डी भी मौजूद रहेंगे।

यूपी भी जाने की संभावना

इसके अलावा शाह के जल्द ही उत्तर प्रदेश के दौरे (Home Minister To Visit UP) पर भी जाने की संभावना है। मिली जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री 1 अगस्त को मिर्जापुर (Mirzapur) जा सकते हैं। इस दौरान वे मिर्जापुर में विंध्याचल कॉरिडोर (Vindhyachal Corridor) की शुरुआत करेंगे। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News