हत्या मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सालों से फरार आरोपी महिला हुई गिरफ्तार

Delhi: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मामले में आरोपी महिला की बीते 2018 से तलाश जारी थी, जिसे कि आज सफलता प्राप्त हुई है।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-03-20 10:02 GMT

Design Photo - Newstrack

Delhi: दिल्ली पुलिस ने बीते एक बीते कई साल पूर्व हुई हत्या मामले में जांच जारी रखते हुए बड़ी सफलता प्राप्त की है। मामले में अभीतक की प्राप्त सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल बीते कई सालों से मामले की छानबीन कर आरोपी की तलाश कर रही है। ऐसे में रविवार को आई खबर के अनुसार पुलिस ने हत्या आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी महिला गैंगस्टर राहुल जाट की पत्नी है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मामले में आरोपी महिला की बीते 2018 से तलाश जारी थी, जिसे कि आज सफलता प्राप्त हुई है।

महिला के ऊपर अपहरण और हत्या के आरोप लगे हैं, जिसके बाद से 2018 में उसके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट आने के बाद से वह लापता थी। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा अपहरण और हत्या आरोपित तथा 2018 से भगोड़ा घोषित महिला को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले को भले ही करीब 4 साल बीत गए हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा मामले की छानबीन लागातार जारी थी, जिसे कि आज सफलता प्राप्त हुई है।

इस मामले मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के पश्चात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी जसमीत सिंह ने मामले के संबंध में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि-"अपहरण और हत्या के एक मामले में वांछित महिला आरोपी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है तथा आपको बता दें कि महिला को इसी मामले के तहत साल 2018 में भगोड़ा घोषित किया गया था। हत्या आरोपित यह महिला गैंगस्टर राहुल जाट की पत्नी है।"

Tags:    

Similar News