Jammu kashmir Breaking: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने की फायरिंग, प्रिंसिपल-टीचर की हत्या

Jammu kashmir Breaking: घटना में स्कूल की प्रिंसिपल और टीचर घायल हो गए है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update:2021-10-07 12:42 IST

आतंकी की सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Jammu kashmir Breaking: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों की कायराना हरकत सामने आई है। आज आतंकियों ने एक बार फिर स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना में स्कूल की प्रिंसिपल और टीचर घायल हो गए है। दोनों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

गवर्नमेंट बॉयज स्कूल में हुई फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 11 बजे कुछ आतंकियों ने ईदगाह के संगम इलाके में बने गवर्नमेंट बॉयज स्कूल में फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में प्रिंसिपल और टीचर की गोली लग गई।

DGP ने हमले को दहशत फैलाना बताया

DGP दिलबाग सिंह ने आम लोगों पर हो रहे हमले को आतंकियों द्वारा जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाना बताया है। उन्होंने आगे कहा है कि आतंकी बेगुनाह लोगों को निशाना बना रहे हैं, ताकि लोगों का आपस में भाईचारा खत्म हो जाए। उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस इन हमलों को लेकर तलाश में जुटी है।

 स्कूल के अन्य स्टाफ डरे हुए हैं

 DGP ने आगे कहा कि आतंकी इस तरह की साजिशों के जरिए कश्मीर के मुस्लमानों की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। साथ ही इस घटना के बाद स्कूल का अन्य स्टाफ डरा हुआ है। जल्द ही इन घटनाओं का बदला लिया जाएगा।

जम्मू कश्मीर में यह आतंकी हमला पहला नहीं है। इससे पहले पिछले पांच दिन में आतंकियों ने करीब पांच लोगों की हत्या कर दी है। यहां जानें

  • मंगलवार को आतंकियों ने एक घंटे में तीन हमले किए, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में से एक बिहार का था। 
  •  आतंकियों ने शनिवार को भी दो लोगों की हत्या कर दी थी। 

आतंकियों के इन हमलों के बाद एक बार फिर से सुरक्षा को कड़ा किया गया है, लेकिन लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बता दें कि आतंकियों की तरफ से पांच दिनों में हुई इन हमलों के बारे में पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं ढूंढ सकी है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News