शरद पवार और प्रशांत किशोर की लंच पर हुई मुलाकात, क्या हो रही हैं 'मिशन 2024' की तैयारी!

शुक्रवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार से उन्होंने मुलाकार की। चर्चा होने लगी हैं कि दोनों की ये मुलाकात मिशन 2024 को को लेकर हुई है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-06-11 15:33 GMT

प्रशांत किशोर और शरद पवार  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

मुंबई: सभी अर्चानों को पार कर के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की शानदार जीत के बाद से प्रशांत किशोर चर्चा में बने हुए हैं। शुक्रवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार से उन्होंने मुलाकार की। चर्चा होने लगी हैं कि दोनों की ये मुलाकात मिशन 2024 को को लेकर हुई है। विपक्षी दलों में इस बात की चर्चा तेज़ हो हई है कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबला करना वाला चेहरा कौन होगा।

प्रशांत किशोर उन सभी नेताओं से मिल रहे हैं जिन्होंने चुनाव के दौरान ममता बनर्जी और एम के स्टालिन से हाथ मिलाया था। खबरों की माने तो किशोर सुबह 10 बजे के करीब शरद पवार से मिलने पहुंचे थे। दोनों की इस मुलाक़ात से बाहार गरम नज़र आ रहा है। दोनों के मुलाकात की और साथ में लंच भी किया।

काम को छोड़ने का किया था ऐलान 

वहीं ये दूसरी ओर ये कहां जा रहा है कि शरद पवार और प्रशांत किशोर के बीच जो मुलाकात हुई है वो 2024 के चुनाव से जुड़ी हो सकती है। बता दें प्रशांत किशोर अब तक नरेंद्र मोदी, अमरिंदर सिंह, ममता बनर्जी, जगनमोहन रेड्डी और एमके स्टालिन की पार्टी लिए काम कर चुके हैं। लेकिन बंगाल चुनाव के बाद उन्होंने ये ऐलान किया था की अब वो इस काम से ब्रेक न चाहते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News