Rahul Gandhi Priyanka Gandhi: पीड़ित परिवारों से मिले राहुल-प्रियंका, धीरज बंधाया और किसानों की लड़ाई में साथ देने का संकल्प दोहराया

Published By :  Shreya
Update: 2021-10-06 05:01 GMT
Live Updates - Page 4
2021-10-06 05:17 GMT

हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

राहुल ने एक पत्रकार का जवाब देते हुए कहा कि प्रियंका को मारपीट या जबरदस्ती से कोई फर्क नहीं पड़ता। हमें इसकी ट्रेनिंग है। हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए, हमारे साथ बुरा बर्ताव कीजिए, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं वहां पर जाकर जमीनी हकीकत समझना चाहता हूं, ऐसे में हम लोग लखनऊ जा रहे हैं। 

2021-10-06 05:13 GMT

अब देश में है तानाशाही

राहुल गांधी ने कहा कि पहले भारत में लोकतंत्र हुआ करता था, लेकिन अब देश में लोकतंत्र की जगह तानाशाही देखने को मिल रही है। हम देश में लोकतांत्रिक मूल्यों को बरकरार रखने के लिए दबाव डाल रहे हैं। इस दौरान प्रियंका की गिरफ्तारी पर राहुल ने जवाब दिया कि उन्हें गिरफ्तार किया गया है, लेकिन यहां पर बड़ा मुद्दा किसानों का है।

2021-10-06 05:10 GMT

प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

इस दौरान पीएम पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि कल प्रधानमंत्री लखनऊ में ही थे, लेकिन लखीमपुर नहीं गए। राहुल ने कहा कि वो आज लखीमपुर जाने की कोशिश करेंगे। बता दें कि आज राहुल लखनऊ पहुंचने वाले हैं और इस दौरान सीतापुर में वो अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका से मुलाकात भी करेंगे। 

2021-10-06 05:08 GMT

किसानों पर हो रहा आक्रमण

राहुल गांधी ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कुछ समय से हिंदुस्तान के किसानों पर सरकार का आक्रमण हो रहा है। किसानों को जीप के नीचे कुचला जा रहा है, उनका मर्डर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के होम मिनिस्टर की बात हो रही, उनके बेटे की बात हो रही, लेकिन उन पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

जबकि किसानों पर सिस्टेमेटिकली आक्रमण हो रहा है। इससे पहले उनकी जमीन छीन ली गई और तीन कृषि कानून लाए गए, जिसकी वजह से किसान धरने पर बैठे हैं। आज किसानों से उनका हक छीना जा रहा है।

Tags:    

Similar News