PM Cares Fund और सरकार फेल: राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- हद से ज्यादा झूठा प्रचार

राहुल ने कहा है, कहा है, "पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानताएं हैं- दोनों का हद से ज़्यादा झूठा प्रचार।"

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-05-17 07:01 GMT

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में हो रही मेडिकल असुविधाओं और मरीजों की मौतों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के द्वारा संचालित किए गए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) के कामों को फेल बताया है। साथ ही उन्होंने पीएम केयर्स फंड और पीएम में कई समानताएं बताई हैं।

दरअसल राहुल गांधी ने पीएम मोदी को ताक पर रखते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है, "पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानताएं हैं- दोनों का हद से ज़्यादा झूठा प्रचार, दोनों ही अपना काम करने में फेल और ज़रूरत के समय दोनों को ढूँढना मुश्किल।"

इससे पहले राहुल गांधी ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "मुझे भी गिरफ़्तार करो।" बता दें कि बीते रविवार को राहुल गांधी समेत कई कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री की कथित तौर पोस्टर लगाने और उनकी आलोचना करने को लेकर पुलिस द्वारा कई लोगों पर कार्रवाई करने पर अपनी आवाज बुलंद की है।

बताते चलें कि पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल की तस्वीर बदली है। इस तस्वीर में लिखा है, "मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?" कांग्रेस ने कहा हा कि यदि कोरोना मरीजों को मेडिकल सुविधाएं नहीं दी गई तो कई और प्रश्न खड़े किए जाएंगे।

Tags:    

Similar News