शिखर धवन का हुआ तलाक, पत्नी आयशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-07 17:56 GMT

पत्नी आयशा के साथ शिखर धवन (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का तलाक हो गया है, शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट डाल कर इसकी जानकारी दी है, हालांकि अभी तक शिखर धवन की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली मुक्केबाज आयशा मुखर्जी साल 2012 में शिखर धवन से दूसरी शादी की थी, उनकी पहली शादी ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से हुई थी और उनसे उनकी दो बेटियां हैं, शिखर धवन से उम्र में लगभग 11 साल बड़ी आयशा मुखर्जी का शिखर धवन से एक बेटा जोरावर है, उसका जन्म शादी के 2 साल बाद 2014 में हुआ था।

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी और बाद में यह हरभजन सिंह के माध्यम से प्यार में तब्दील हो गया। साल 2012 में दोनों ने शादी रचा ली और 2014 में उनका एक बेटा हुआ था। शादी के करीब 9 साल बाद उनका तलाक हो गया है। आयशा ने इसे बेहद दुख भरा और कष्ट दाई बताया है, हालांकि अभी शिखर धवन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है अब उनके बयान का सभी को इंतजार है।


आयशा ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

आयशा ने तलाक के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक बार तलाक हो चुका है, लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है, लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया। मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं। मैं तलाकशुदा के रूप में खुद से यह महसूस किया।


पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था।"


2000 में हुई थी पहली शादी

आयशा की पहली शादी ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी। आयशा की उस शादी से दो बेटियां हैं। उनकी पहली बेटी साल 2000 में हुई जिसका नाम आलिया है। फिर आयशा ने अपनी दूसरी बेटी को साल 2005 में जन्म दिया था। उनकी दूसरी बेटी का नाम रिया है।

इस वक्त यूएई में हैं शिखर धवन

बता दें इस वक्त शिखर धवन आईपीएल खेलने के लिए यूएई में हैं और मैच की तैयारी में हैं। धवन दिल्ली की तरफ से आईपीएल खेलते हैं, फिलहाल तलाक की खबरों के बीच अब सब की नजर शिखर धवन पर टिकी है कि उनका क्या कुछ रिएक्शन आता है।

Tags:    

Similar News