Srinagar Me Atanki Hamla: श्रीनगर में पुलिस पर आतंकी हमला, गोली लगने से इंस्पेक्टर शहीद

Srinagar Me Atanki Hamla: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमले की घटना हुई है। जिसमें एक इंस्पेक्टर शहीद हो गया

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-09-12 12:00 GMT

सुरक्षाबलों की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Srinagar Me Atanki Hamla: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमले की घटना हुई है। रविवार को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया। जानकारी के मुताबिक पुराने श्रीनगर के खानयार इलाके में हुए इस हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर अरशद को कई गोलियां लगी हैं। जिसके बाद घायल इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती में कराया गया। लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान जांबाज इंस्पेक्टर अरशद शहीद हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने पुलिस कर्मियों को निशाना बनाया है। वहीं हमले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेरा बंदी कर ली है और इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है। वहीं हमले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आतंकी पुलिस कर्मियों के पीछे से हमला कर रहे हैं। 

काफी लंबे समय से आतंकवादी अपनी गतिविधियों को सक्रिय किए हुए हैं

आपको बता दें कि काफी लंबे समय से जम्मू कश्मीर में आतंकवादी अपनी आतंकी गतिविधियों को सक्रिय किए हुए हैं। ये आतंकी कई बार स्थानीय नेताओं को अपना निशाना बना चुके हैं। तो वहीं कई बार पुलिस के जवानों और सेना पर भी हमले हुए हैं। सेना के जवानों ने तमाम मौकों पर आतंकियों के हमले का सामना करते हुए कई आतंकियों को मार गिराया है।

भारतीय जवान की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि पिछले महीने भारत की खुफिया एजेंसियों ने 15 दिनों के भीतर आतंकी हमले के 10 से अधिक अलर्ट जारी किए थे। इस अलर्ट में खुफिया एंजेसियों ने पीओके के माध्यम से जम्मू कश्मीर में घुसपैठ करने और आतंकी हमले की आशंका जताई थी।

सेना के जवानों ने आतंकियों को एकाउंटर में मार गिराया

खुफिया एजेंसियों के इस अलर्ट के बाद जम्मू कश्मीर में सेना के जवान आतंकियों को मार गिराने के लिए लगातार एकाउंटर कर रहे हैं। सेना को पिछले महीने के आखीर में बड़ी सफलता मिली थी। जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

Tags:    

Similar News