नमो ऑक्सीजन बूस्टर पर छाए मोदी, लोगों ने बोला- साहब ने खोज निकाला नया फार्मूला

नमो ऑक्सीजन बूस्टर को लेकर लोग भाजपा नेताओं पर अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर रहे हैं।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-05-13 07:29 GMT

नमो ऑक्सीजन बूस्टर वायरल फोटो 

नई दिल्ली: नमो ऑक्सीजन बूस्टर (Namo Oxygen Booster) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर तो इसकी तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। नमो ऑक्सीजन बूस्टर को लेकर ट्विटर पर बहुत सारे कमेंट्स किए जा रहे हैं। साथ ही लोग सरकार पर अपनी नाराजगी भी जता रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर नमो ऑक्सीजन बूस्टर की तस्वीरें वायरल हो रही है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के सीएम विजय रुपाणी समेत अन्य लोगों की तस्वीर लगाई गई हैं। यह तस्वीर नमो ऑक्सीजन बूस्टर के पैकेट पर लगाई जा रही है। इस पैकेट का नाम 'नमो ऑक्सीजन बूस्टर (आयुर्वेदिक) दिया गया है। इस पैकेट को राधे-राधे नाम का एक ग्रुप तैयार कर रहा है। इस पर आगे की तरफ लिखा गया है कि ये कपूर, अजवाइन और लौंग का एनर्जी बूस्टर है। साथ इसके प्रयोग के बारे में भी बताया गया है। पैकेट पर लिखा गया है कि इसे दिन में 10 से 20 बार नासिका से सूंघना है।

ट्विटर पर हो रही है कई तरह की बातें

अब इसी पैकेट को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं। साथ ही लोग भाजपा नेताओं पर अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, "असली ऑक्सीजन तो साहब उपलब्ध नहीं करा पा रहे, ये नमो ऑक्सीजन बूस्टर से लोगो की जान बचाएंगे।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, "भाभी जी का पापड़, आरोग्य सेतु, ताली बजाओ-थाली बजाओ, घंटा बजाओ के बाद साहब का नया फार्मूला नमो ऑक्सीजन बूस्टर।"

सोशल मीडिया पर कमेंट्स के कतार यही नहीं खत्म हुए। नमो ऑक्सीजन बूस्टर के बारे में एक अन्य यूजर ने लिखा है, "लोगों को ऑक्सीजन बेड नहीं दिया गया है, लेकिन गुजरात भाजपा अब नमो नकली ऑक्सीजन बूस्टर दे रही है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "भाजपा का नमो ऑक्सीजन बूस्टर! पीएम मोदी से सीएम रुपाणी तक की तस्वीर, सूरत में भाजपा की तरफ से नमो ऑक्सीजन बूस्टर तैयार किए गए हैं।"

बयानबाजी के इस कतार में एक यूजर ने कहा, "गुरू,देखिये अब ऑक्सीजन न मिलने की शिकायत कायदे से जनता को सरकार से नहीं करनी चाहिए, गुजरात के अहमदाबाद में नमो ऑक्सीजन उपलब्ध है, जिसे जितनी चाहिए ले ले। डिस्ट्रीब्यूटर और C&F नियुक्त करने का भी समय आएगा ध्यान रहे ,ऑक्सिजन की जरूरत अब हमेशा पड़ेगी।" वही एक यूजर चुटकी लेते हुए लिखा है, "वाह, ऑक्सीजन बढ़ाने की नमो आयुर्वेदिक दवा, वैज्ञानिक और डॉक्टर तो मूर्ख है।"

बताते चलें कि गुजरात में नमो ऑक्सीजन बूस्टर का पैकेट बांटे जा रहे हैं। देश में हो रहे ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए राधे-राधे नाम का एक ग्रुप इसे बना रहा है। इस ऑक्सीजन लेवल मेनटेन रखने के लिए प्रयोग किया जा रहा है। हालांकि पैकेट को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है और ना ही इसके फायदे को लेकर वैज्ञानिकों द्वारा पुष्टि की गई है।

Tags:    

Similar News