हरदोई के बेनीगंज में चाचा भतीजे से 8 डिब्बा बम बरामद

यूपी के हरदोई में उस समय हड़कंप मच गया जब चेकिंग के दौरान चाचा भतीजे के पास से अवैध असलहों के जखीरे के साथ ही 8 कंटेनर बरामद किए गए हैं।

Update: 2019-05-28 16:03 GMT

हरदोई: यूपी के हरदोई में उस समय हड़कंप मच गया जब चेकिंग के दौरान चाचा भतीजे के पास से अवैध असलहों के जखीरे के साथ ही 8 कंटेनर बरामद किए गए हैं। जिनके अंदर विस्फोटक होने के चलते पुलिस ने आर्मी हेड क्वार्टर को सूचना भेज दी है जिसके बाद अब सेना का बम निरोधक दस्ता पूरे मामले की जांच करेगा वही कंटेनर के आसपास पानी रखकर उसे सुरक्षित कर लिया गया है। अब बम निरोधक दस्ते की जांच के बाद स्थिति साफ हो सकेगी कि संदिग्ध व्यक्ति के पास से पकड़े कंटेनर कहां से और किस उद्देश्य के साथ लाए गए थे।

यह भी पढ़ें,,, बाराबंकी मामले में योगी सरकार पर आक्रामक हुये अखिलेश, कह दी ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कोतवाली बेनीगंज इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब कोतवाली इलाके के मल्लेपुर गांव के रहने वाले अंगद सिंह व उसके भतीजे वीर सिंह को पुलिस ने रूटीन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया। इनके पास से एक बंदूक और एक तमंचा अद्धी बरामद हुआ।पुलिस ने जब उसके कैम्पस की तलाशी ली तो पुलिस भी हैरान रह गई क्योंकि घर के अंदर 8 कंटेनर बरामद किए गए हैं जिनके अंदर विस्फोटक रखा गया है।

यह भी पढ़ें,,, यूपी पुलिस में इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को मिलेगा नियुक्ति पत्र

घर से बैटरी विस्फोटक होने के चलते पुलिस ने आर्मी हेड क्वार्टर को मामले की सूचना दी है। एसपी आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक अब सेना का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच करेगा। फिलहाल ऐहतिहात के तौर पर कंटेनर के अंदर विस्फोटक में पानी डालकर आसपास पानी रखवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें,,, प्रदेश में तबादलों का काम शुरू, मुख्यमंत्री ने जारी किया फरमान

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि आखिर इस विस्फोटक को क्यों और किस उद्देश्य के साथ लाया गया था वही सेना के बम निरोधक दस्ता के जल्द ही पहुंचने की उम्मीद है।

Full View

Tags:    

Similar News