Amethi Crime News: झाड़-फूंक के नाम पर ओझा ने महिला को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Amethi Crime News: झाड़-फूंक के चक्कर में एक ओझा ने महिला को इस कद्र बेदर्दी से पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस को मौके से शराब की शीशी और डंडा मिला है।

Written By :  Surya Bhan Dwivedi
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-07 03:30 GMT

मृतक महिला की बेटी (File Photo) Pic(social media)

Amethi Crime News: अमेठी में अंधविश्वास के चलते एक महिला की जान चली गयी। इलाज में फायदा न मिलने पर मृतक महिला की बेटियों ने झाड़फूंक करने वाले ओझा को बुलाया। ओझा ने महिला को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला। गुस्साए लोगों ने ओझा को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में शुक्रवार को सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां झाड़-फूंक के चक्कर में एक ओझा ने महिला को इस कद्र बेदर्दी से पीटा कि उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरु कर दिया है। पुलिस को मौके से शराब की शीशी और डंडा मिला है।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस pic(social media)

जानकारी के मुताबिक घटना फुरसतगंज थाना क्षेत्र के खालिसपुर ग्राम पंचायत के पूरे लाला गांव की है। मृतका शांति देवी (70) पत्नी स्व. तेज बहादुर 70 निवासी मुखेतिया बहादुरपुर पति की मौत के बाद से अपनी पुत्री सविता के घर रह रही थी। शांति देवी के दो पुत्री थी। एक पुत्री सुनीता जो कन्नेगांव राजा फतेहपुर में ब्याही थी और दूसरी सविता जो पूरे लाला खालिसपुर गांव में ब्याही थी। काफी दिनों से शांति देवी बीमार चल रही थी, बेटियों ने उनकी दवा भी कराई पर फायदा न मिलने पर अलाइपुर से एक ओझा को बुलाया गया। ओझा श्यामलाल शांति देवी से मारपीट कर कुछ पूछ रहा था इसी दौरान शांति देवी ने दम तोड़ दिया।

खबर जब गांव में फैली तो गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर ओझा को दबोच लिया और फुरसतगंज पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे फुरसतगंज थाना प्रभारी मनोज सोनकर ने ओझा को कस्टडी में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से शराब की शीशी व डंडा भी बरामद किया है। थाना प्रभारी फुरसतगंज मनोज सोनकर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News