Baghpat Crime News : BJP नेता की हत्या मामले में हत्यारोपियों को शरण देने वाले दो लोग गिरफ्तार, 25 हजार का इनाम घोषित

Baghpat Crime News : बागपत में बीते 9 सितंबर को हुई बीजेपी नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री डॉ आत्माराम तोमर की हत्या मामले में पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है ।

Report :  Paras Jain
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-12 08:53 GMT

सोनभद्र में बंद कमरे में मिला महिला का शव

Baghpat Crime News : उत्तरप्रदेश के बागपत में बीते 9 सितंबर को हुई बीजेपी नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री डॉ आत्माराम की हत्या मामले में पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है । बागपत की बड़ौत कोतवाली पुलिस ने हत्या आरोपियों को शरण देने वाले दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है ।

बड़ौत पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों अभियुक्तों से पूछताछ शुरू कर दी है । साथ ही हत्या करने वाले दोनों आरोपियों पर 25-25 हज़ार रूपये का इनाम घोषित कर दिया गया है । जिनकी पुलिस ने धरपकड़ शुरू कर दी है।

बीजेपी नेता की हत्या की गुत्थी

बता दे कि बीते नो सितम्बर को बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बिजरौल रोड पर डॉ आत्माराम तोमर का शव उनके आवास पर बेड पर पड़ा मिला था । डॉ आत्माराम के परिजनों ने हत्या होने का शक जाहिर किया था । लेकिन हत्या के कुछ ही घण्टे बाद जैसे ही बागपत पुलिस को घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी वैसे ही बीजेपी नेता की हत्या की गुत्थी सुलझना शुरु हो गयी ।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशो की परिजनों से पहचान कराई तो वह उनका रिश्तेदार ही निकला । डॉ आत्माराम के बड़े बेटे डॉ प्रताप तोमर ने हत्या मामले में दो लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिनके नाम प्रवीण व बलराम है जोकि फरार चल रहे है । दोनों बदमाशो पर बागपत पुलिस ने 25-25 हज़ार रूपये का इनाम घोषित कर दिया है ।

वही उक्त बदमाशो की जानकारी देने वाले को उचित इनाम दिए जाने की घोषणा भी कर दी है । साथ ही बड़ौत पुलिस ने हत्या आरोपियों को शरण देने वाले दो लोगो को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । जिनमे मनमोहन निवासी सांकलपुट्ठी थाना चांदीनगर जनपद बागपत व सुभाष निवासी सोंटा थाना बाबरी जनपद शामली को पकड़ा है ।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पकड़े गए दोनों से पूछताछ भी की गई है । साथ ही इस प्रकरण में सीसीटीवी में कैद हुए हत्या आरोपियों द्वारा डॉ तोमर की जिस स्कार्पियो गाड़ी को बदमाश अपने साथ लेकर फरार हो गए थे उस स्कार्पियो कार को भी पुलिस ने टयोढ़ी गॉव से बरामद कर लिया है ।

पुलिस अब डॉ आत्माराम तोमर की हत्या की पटकथा लिखने वाले दोनों मुख्य आरोपियों की धरपकड़ का प्रयास कर रही है । हालांकि इस मामले में सीसीटीवी फुटेज व एफआईआर के आधार पर बात की जाए तो डॉ आत्माराम के रिश्तेदार ने ही अपने साथी के साथ मिलकर रुपये के लेनदेन मामले में उनकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

लेकिन बागपत पुलिस ने अभी इस प्रकरण का खुलासा नही किया है । फरार दोनों हत्यारोपी प्रवीण व बलराम की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है । बागपत पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर पूरे घटनाक्रम का खुलासा जल्द ही कर दिया जाएगा ।

Tags:    

Similar News