सपा नेताओं ने थाने में BJP कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा, 4 घायल, तनाव बरकरार

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव उर्फ छोटू की अगुवाई में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को शिकोहाबाद थाने में जमकर पीटा गया।

Update: 2017-02-11 19:29 GMT
सपा नेताओं ने थाने में BJP कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा, 4 घायल, तनाव बरकरार

फिरोजाबाद: यूपी में विधानसभा चुनाव का आगाज होते ही चुनावी रंजिश के परिणाम भी सामने आने लगे है। बीजेपी के ब्रिज क्षेत्र की उपाध्यक्ष सुमन चतुर्वेदी का आरोप है कि शनिवार (11 फरवरी) को देर शाम सत्ताधरी समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव उर्फ छोटू की अगुवाई में बीजेपी के कार्यकर्ताओ को शिकोहाबाद थाने में जमकर पीटा गया।

इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं। इस घटना के बाद गुस्साए बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारी थाने में आ गए। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। इस घटना में एक व्यक्ति की मरने की खबर भी उड़ रही है हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

सपा नेताओं द्वारा की गई मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर भडके बीजेपी प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर डीएम कार्यालय का घेराव करने पहुंच गए। जिले भर के बीजेपी नेता यहां एकत्रित हो गए। डीएम कार्यालय के बाहर धरना देकर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ तीखी नारेबाजी की। बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांग है कि शिकोहाबाद थानाध्यक्ष को तत्काल निलंबित किया जाए और दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो।

क्या है मामला ?

दरअसल शिकोहाबाद के डांडियामई में शनिवार (11 फरवरी) को हुए पहले चरण के मतदान को लेकर बीजेपी और सपा के कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया था। जिसको लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता शिकोहाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराने आए थे।

बीजेपी के ब्रिज क्षेत्र की उपाध्यक्ष सुमन चतुर्वेदी ने कहा कि आज डांडियामई में उनके कार्यकर्ता के साथ सपा के लोगों ने मारपीट की थी। उसकी शिकायत वह थाने में करने आई थी। जहां पहले से ही मौजूद सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप उर्फ छोटू भी बैठे थे। उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। हमारे चार कार्यकर्त्ता घायल हुए हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज ...

Tags:    

Similar News