Bulandshahr Crime News: रहस्यमय तरीके से गायब हुई मूक बधिर विवाहिता, अनहोनी की आशंका

Bulandshahr Crime News : बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में ससुराल गयी मूक बधिर विवाहिता के गायब होने के बाद उसके पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से बेटी का पता लगाने की गुहार लगायी है।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-23 09:40 GMT

लापता विवाहिता 

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर जिले में एक विवाहिता के रहस्यमय तरीके से गायब होने का मामला सामने आया है। गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में ससुराल गयी मूक बधिर विवाहिता के गायब होने के बाद उसके पिता ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से बेटी का पता लगाने की गुहार लगायी है।

दरअसल, बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में नयागांव निवासी प्रभु पुत्र घमंडी ने अपनी मूक बधिर पुत्री का विवाह गुलावठी के करीमनगर निवासी बब्बू पुत्र लख्मी के साथ 2 साल पहले हुआ था। बेटी के गायब होने के बाद पिता प्रभु ने पुलिस में तहरीर दी। 

प्रभु ने अपनी तहरीर में बताया कि 17 जून को पुत्री रानी ससुराल गयी थी, 18 जून को बब्बू ने फोन पर रानी के घर न पहुंचने की खबर दी थी। प्रभु ने कोतवाली में तहरीर के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुत्री का सुराग लगाने की गुहार लगायी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। गायब महिला का सुराग लगाने में पुलिस जुटी है।

Tags:    

Similar News