Chandauli Viral Video: भूमि पर कब्जे को लेकर छिड़ा विवाद, खूब चले लाठी-डंडे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Chandauli Viral Video: नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगांई में देशी शराब की दुकान के सामने वन भूमि पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में लाठी-डंडे से जमकर मार-पीट हुई।

Written By :  Ashvini Mishra
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-10 06:08 GMT

मारपीट का वीडियो वायरल pic(social media)

Chandauli Viral Video: सरकारी भूमि पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लोग एक दूसरे को लात-घूसों और डंडों से मार रहे हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद घायल हुए लोगों को पुलिस ने अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया। साथ ही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बेरहमी से एक दूसरे को पीटते लोग pic(social media)

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगांई में देशी शराब की दुकान के सामने वन भूमि पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में लाठी-डंडे से जमकर मार-पीट हुई। इसमें छह लोग घायल हो गए। हालांकि छेड़खानी का कथित मामला वायरल होने के बाद भी अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं मिली है। डायल 112 की पुलिस ने घायलों को अस्पताल में इलाज कराया है। थाना पुलिस नौगढ़ ने देर रात दोनों पक्षों की तहरीर मिलने के बाद पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि वन भूमि के जमीन के पुराने मामले को लेकर छेड़खानी करने का मामला तूल पकड़ लिया है। घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी राजकुमार यादव की जांच पड़ताल में सामने आया कि नीलम नाम की महिला ने वहां बीच-बचाव किया लेकिन उसके साथ किसी ने कोई अभद्रता नहीं की। नौगढ़ थाने पर महिला ने तहरीर दिया है कि गांव के कुछ लोग देसी शराब की दुकान पर अचानक हमारे भाई को लाठी डंडे से मारने-पीटने लगे।

बीच बचाव करने पर मुझे भी मारे पीटे, दूसरे पक्ष के वन विभाग के मझगांई रेंज में कार्यरत वाचर कृपा शंकर यादव ने तहरीर दिया है कि वन भूमि की जमीन को कब्जा करने पर रोकने गए थे और अतिक्रमण करने वालों ने मुझे और मेरे भाई को घेर कर मारा पीटा है, काफी चोटें भी आई है। थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता का कहना है कि जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई करेंगे।

Tags:    

Similar News