ऑनर किलिंग? घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका का मिला शव, धर से सिर अलग

Update: 2016-07-22 15:40 GMT

सहारनपुर : क्षेत्र के गांव में दो प्रेमी-प्रेमिकाओं के शव मिले हैं। दोनों के शव सड़े-गले हालत में मिले हैं। दोनों के सिर धर से अलग हैं। सिर में गोली भी लगी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं ये ऑनर किलिंग तो नहीं?

कोतवाली गंगोह के गांव ताताहेडी निवासी विजयपाल और अंजना के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों नौ जुलाई को घर से भाग गए थे। युवती अंजना के पिता सुखपाल ने 18 जुलाई को युवक विजयपाल पुत्र कर्म सिंह को नामदज करते उसकी लड़की के अपहरण की कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विजयपाल गांव में मोबाइल और कंप्यूटर कर दुकान चलाने के साथ ही पढ़ाई कर रहा था।

शुक्रवार को गांव की कुछ महिलाएं कामिल के खेत में घास काटने गई हुई थी। घास काटते वक्त उन्हें दुर्गंध आई। फिर शव दिखे। महिलाएं शोर मचाते हुए गांव की ओर दौड़ पड़ी और जाकर ग्रामीणों को बताया। मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा मौके पर फोर्स के साथ पहुंच गए।

मृतक विजयपाल के चाचा मुन्नू ने कपड़ों के आधार पर विजयपाल की पहचान की। युवती की पहचान उसके कपड़ों के आधार पर ही की गई। मामले की गंभीरता को समझते हुए उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई। सूचना पाते ही एसपी देहात जगदीश शर्मा, सीओ जगदीश चंद्रा, फोरेंसिक लैब की टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए। टीम घटना स्थल पहुंचते ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

विजयपाल के पास से एक तंमचा पड़ा मिला है। फोरेंसिक लैब की टीम ने कुछ वहां से प्रिंट उठाए हैं। दोनों के सिर में से बुलेट लगे होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने दोनों को शव के अवशेष को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया है। कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती इससे पहले कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Tags:    

Similar News