गाजियाबाद: व्यापारी के घर में दिन दहाड़े डाका, बंदूक की नोक पर करीब एक करोड़ की लूट

एक व्यापारी के घर में घुसे 6 बदमाशों ने 40 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी और करीब इतनी ही कीमत के जेवर लूट लिए।

Reporter :  Bobby Goswami
Published By :  Monika
Update: 2021-05-26 14:58 GMT

घर में हुई लाखों की चोरी (फोटो : सोशल मीडिया )

गाजियाबाद: गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके में दिन दहाड़े डकैती की वारदात अंजाम दिया है। यहां पर एक व्यापारी के घर में घुसे 6 बदमाशों ने 40 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी और करीब इतनी ही कीमत के जेवर लूट लिए। पूरी डकैती करीब 96 लाख रुपये की बताई जा रही है। परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

बता दें, बदमाश 3 बाइक पर सवार होकर आए थे । जिनकी संख्या छह बताई जा रही है। घर में घुसते ही बदमाशों ने 16 साल के लड़के को गन प्वाइंट पर बंधक बनाया हुआ था। इस वारदात के बाद से परिवार काफी दहशत में है।

पीड़ित परिवार ने हाल ही में एक प्लॉट बेचा था और दूसरा प्लॉट खरीदने के लिए घर में ही उन्होंने 40 लाख रुपए से ज्यादा रकम रखे हुए थे। शायद इसकी जानकारी उन बदमाशों को मिल गई थी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वो गहने भी उतरवा लिए जो महिला ने पहने हुए थे।

बदमाशों ने घर में की चोरी (फोटो : सोशल मीडिया )

गेट से जबरदस्ती दाखिल हुए थे बदमाश

बताया जा रहा है कि घर में दाखिल होने के लिए बदमाशों ने मुख्य गेट को चुना। यहां से वह जबरन दाखिल हुए। बाहर से ही पीड़ित के भतीजे को गन प्वाइंट पर लेकर अंदर आए और घर में घुसते ही बेटे को बंधक बना लिया। इसके बाद वह घर के ऊपरी हिस्से में भी गए जहां पर प्लॉट के रुपए अलमारी में रखे हुए थे। मतलब साफ है कि बदमाशों को पहले से जानकारी थी कि रुपए कहां रखे हुए हैं। साथ ही निचले हिस्से में भी कैश और जेवर समेट कर आसानी से बदमाश फरार हो गए। वारदात पुलिस चौकी से थोड़ी दूरी पर ही अंसल कॉलोनी की है। वारदात के बाद पूरे ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

इस घर में हुई चोरी (फोटो : सोशल मीडिया )

छोटे खान और उनका परिवार जॉइंट फैमिली है

पीड़ित छोटे खान का कहना है कि उनका परिवार जॉइंट फैमिली में रहता है। निचले हिस्से में छोटे और उनकी पत्नी रहते हैं। जबकि ऊपरी हिस्से में भाई और उनकी फैमिली रहती है। बदमाशों को घर के चप्पे-चप्पे की जानकारी थी। सभी बदमाशों ने मास्क पहना हुआ था और ज्यादा से ज्यादा कोशिश की गई थी कि बदमाशों का चेहरा ठीक से पहचान में ना आ सके। मौके पर पहुंची पुलिस दावा कर रही है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। लेकिन कोरोना काल में इतनी खौफनाक वारदात अंजाम देकर बदमाशों ने बता दिया है कि उन्हें पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है।

Tags:    

Similar News